शादी के 7 दिन बाद उजड़ा सुहाग, नवविवाहित युवक की मौत के बाद दोस्त ने तोड़ा दम

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले में दर्दनाक हादसा होने से एक घर में खुशियां मातम में बदल गई। एक बाइक पुलिया से नीचे गिर गई।…

New Project 2023 04 25T143011.760 | Sach Bedhadak

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले में दर्दनाक हादसा होने से एक घर में खुशियां मातम में बदल गई। एक बाइक पुलिया से नीचे गिर गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक घायल युवक ने झालावाड़ जिला अस्पताल में देर रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। यह हादसा झालावाड़ जिले के बकानी थाना क्षेत्र में बमाचलपुर रोड पर सोमवार शाम को हुआ।

जानकारी के अनुसार, आगरिया गांव निवासी रोहित मेहर और अनिल मेहर किसी काम के लिए बाइक लेकर माचलपुर (मध्यप्रदेश) गए थे। सोमवार शाम को दोनों अपने गांव लौट रहे थे। इस दौरान, बरखेड़ा टोल के पास सूरजपुरा गांव में पुलिया से उनकी बाइक नीचे जा गिरी। हादसे में दोनों गंभीर घायल हो गए।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को बकानी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद रोहित मेहर को मृत घोषित कर दिया। वहीं अनिल को झालावाड़ जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां सोमवार देर रात इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि 7 दिन पूर्व अनिल की शादी हुई थी। शनिवार को ही ससुराल पक्ष के लोग पत्नी को लेकर पीहर गए थे। हादसे के बाद परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के पिता खेती करते हैं। अनिल भी उनका सहयोग करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *