प्रेमी के लिए बांग्लादेश से राजस्थान आई युवती, बॉयफ्रेंड की पत्नी से बोली- ‘दोनों साथ रह लेंगे, मैं नहीं करूंगी ये….

कहते है कि प्यार को ना कोई सरहद रोक सकती है और ना ही भाषा कैद कर सकती है। इस कहावत को एक बार फिर सच कर दिखाया है बांग्लादेश की युवती उम्मे हबीबा ने।

Umme Habiba Rosan Singh Love Story 1 | Sach Bedhadak

Umme Habiba-Roshan Singh Love Story : जयपुर। कहते है कि प्यार को ना कोई सरहद रोक सकती है और ना ही भाषा कैद कर सकती है। इस कहावत को एक बार फिर सच कर दिखाया है बांग्लादेश की युवती उम्मे हबीबा ने। अपने शादीशुदा प्रेमी से मिलने के लिए ढाका की एक युवती राजस्थान के अनूपगढ़ पहुंच गई। वह अब बॉयफ्रेंड के साथ रहने की जिद पर अड़ी हुई है।

वहीं, लड़के के घरवाले चाहते है कि उस लड़की को वापस बांग्लादेश भेजा जाएं। चौंकानें वाली बात ये है कि पाकिस्तानी से भारत आई सीमा हैदर, राजस्थान से पाकिस्तान गई अंजू की तरह ही बांग्लादेश की उम्मे हबीबा को अनूपगढ़ के रोशन सिंह से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए प्यार हुआ था।

पुलिस के मुताबिक बांग्लादेश की रहने वाली उम्मे हबीबा उर्फ हनी टूरिस्ट वीजा लेकर 2200 किमी का सफर कर 3 सिंतबर को रावला मंडी के गांव 13 डीओएल निवासी रोशन सिंह से मिलने के लिए पहुंची। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बांग्लादेशी युवती और उसके प्रेमी को थाने ले आई। पुलिस को युवती के पास से टूरिस्ट वीजा और 2 हजार बांग्लादेशी मुद्रा मिली है। फिलहाल, पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी हुई है।

ऑनलाइन दोस्ती, फिर हुआ प्यार

थानाधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि उम्मे हबीबा और रोशन सिंह की दोस्ती 6 महीने पहले याला वॉइस चैट के जरिये हुए। फिर धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों वीडियो कॉल पर घंटों बातें करने लगे। इसी बीच उम्मे हबीबा ने अपने प्यार के लिए सरहद पार करने का फैसला लिया। टूरिस्ट वीजा लेकर उम्मे हबीबा 3 सिंतबर की सुबह बीकानेर रेलवे स्टेशन पहुंची थी। जहां रोशन सिंह उसका पहले से ही इंतजार कर रहा था। इसके बाद दोनों गांव आ गए। जहां पर 2 दिन से दोनों साथ-साथ थे।

पूछताछ में युवती ने बताया-कैसे पहुंची बीकानेर

युवती ने जब प्रेमी के साथ रहने की जिद की तो परिजनों ने रावला थाना पुलिस को इस बारे में सूचना दी। पुलिस मंगलवार को दोनों को थाने ले आई। जहां, पर दोनों से पूछताछ चल रही है। पूछताछ में पता चला कि युवती टूरिस्ट वीजा पर प्लेन से ढाका से कोलकाता पहुंची। इसके बाद ट्रेन से दिल्ली होते हुए बीकानेर पहुंची।

हबीबा का कहना है कि उसके पास 6 महीने का वैलिड वीजा है। वह वीजा पूरा होने के बाद ही भारत से जाएगी। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि भारत आने से पहले हबीबा ने रोशन सिंह की पत्नी को फोन किया था और उसके पति के साथ रहने की बात कही थी। लेकिन, उसने हमारे घर आने और यहां रहने से साफ-साफ मना कर दिया था।

शादीशुदा है रोशन सिंह, एक 7 महीने का बेटा भी

रोशन की मां कृष्णा बाई ने बताया ने बताया कि उसके पांच बेटे और एक बेटी है। सभी भाई-बहनों में वह छठे नंबर का है। उसकी दो साल पहले ही रोजड़ी निवासी सोमा बाई के साथ शादी हुई थी। उसके सात महीने का बेटा भी है। रोशन सिंह चौथी कक्षा तक पढ़ा लिखा है और मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता हैं।

रोशन सिंह के परिजनों का कहना है कि अगर बांग्लादेशी युवती वापस नहीं गई तो उनका घर में परेशानी खड़ी हो जाएगी। उस लड़की के आने से पहले ही गांव में बदनामी हो चुकी है। ऐसे में उस लड़की को वापस बांग्लादेश भेजा जाना चाहिए। लेकिन, बांग्लादेशी युवती का साफ कहना है कि 6 महीने तक वो यहां से जाने वाली नहीं है।

ये खबर भी पढ़ें:-Dinesh MN : अपराधियों के लिए काल और युवाओं का रोल मॉडल, 7 साल जेल में रहे लेकिन अंदाज वही…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *