उदयपुर रेप केस : वसुंधरा राजे ने कहा- हमने आरोपियों की फांसी की सजा का प्रावधान किया, लेकिन इस सरकार में इच्छाशक्ति का अभाव, अब तो न्याय करो 

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपने मेवाड़ दौरे के दौरान उदयपुर के मावली गांव में बच्ची के साथ हुई रेप के बाद हत्या…

वसुंधरा राजे

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपने मेवाड़ दौरे के दौरान उदयपुर के मावली गांव में बच्ची के साथ हुई रेप के बाद हत्या मामले को लेकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। उन्होंने यहां बच्चे के पिता और मां से मिलकर संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें ढांढस बंधाया और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने का भी आश्वासन दिया।

वसुंधरा राजे ने इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की और लिखा की एक सवाल बार-बार मेरे मन में उठ रहा था कि बेटियों के साथ ऐसी घटनाएं आखिर कब तक होती रहेंगी। उदयपुर में मावली गांव की बालिका पूजा के साथ कुकर्म कर उसके 10 टुकड़े कर हत्या कर देने की घटना भीतर मन को गहरे तक हिला देने वाली है। गुरुवार को बालिका के परिजनों से मिलकर आंखे भर आई।

हमारी सरकार ने ऐसे आरोपियों के लिए फांसी की सजा का किया था प्रावधान

हमारी सरकार ने 12 साल की बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वालों के लिए फांसी की सजा का कानून बनाया था। वहीं हमारी सरकार के समय कई दुष्कर्मियों को घटना के एक माह के भीतर फांसी की सजा भी सुनाई गई थी। लेकिन अब कांग्रेस सरकार की इच्छा शक्ति के अभाव और पुलिस उदासीनता की वजह से ऐसा नहीं हो पा रहा है। …न्याय करो सरकार!

बच्ची की रेप के बाद हत्या, किए थे 10 टुकड़े

बता दें कि उदयपुर के मावली थाना इलाके में बीते 29 मार्च को 9 साल की बच्ची लापता हो गई थी। बच्ची के परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन करने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद बीते रविवार को एसपी विकास शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए रूह कंपा देने वाली जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गांव का ही रहने वाला आरोपी कमलेश को गिरफ्तार किया गया है।

उसने ही बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर में बुलाया और उसके रेप किया। बच्ची घर वालों को इस हरकत के बारे में बता ना दे, इसके लिए उसने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को कोई खोज ना पाए इसके लिए उसने बच्ची के शव के बेरहमी से 10 टुकड़े कर दिए और एक बोरे में भरकर घर के पास ही मौजूद एक खंडहर में फेंक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *