नागौर में दो ट्रेलरों में भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग, एक ड्राइवर जिंदा जला, 2 युवक गंभीर घायल

नागौर। राजस्थान के नागौर में सोमवार को भीषण हादसा हो गया। दो ट्रेलरों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों गाड़ियों में…

New Project 2023 05 22T200719.195 | Sach Bedhadak

नागौर। राजस्थान के नागौर में सोमवार को भीषण हादसा हो गया। दो ट्रेलरों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई। आग में एक ट्रेलर का ड्राइवर हादसे में जिंदा जल गया। जबकि दूसरे ट्रेलर का ड्राइवर और एक अन्य गंभीर रूप से घायल है। जिन्हें नागौर के जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा नागौर के मेड़ता सिटी कस्बे के चिमरानी गांव की सरहद पर सोमवार सुबह करीब 9:00 बजे हुआ। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर और टैंकर का डीजल टैंक फटने की आवाज दूर तक सुनाई दी।

सदर थाना पुलिस ने बताया कि नागौर जिले के मेड़ता में सोमवार सुबह 9:00 बजे दो ट्रेलर की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद दोनों ट्रेलर भभक उठे। सूचना पर पुलिस उप निरीक्षक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान नागौर नगर परिषद की दमकल भी मौके पर पहुंच गई थी। आग में लुधियाना निवासी टोनी सिंह (55) की जलने से मौत हो गई।

वहीं, विक्की सिंह पुत्र टोनी सिंह गंभीर रूप से झुलस गया है। वहीं बंधडा निवासी माणक पुत्र भूराराम भी आग की चपेट में आया है। मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने एंबुलेंस को सूचना दी।

दोनों घायलों को नागौर की जेएलएन अस्पताल पहुंचाया। जहां पर इलाज जारी है। पुलिस ने मृतक टोनी सिंह के शव को नागौर के जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दे दी है। परिजन पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *