बाड़मेर में दर्दनाक हादसा, तीन वाहनों की टक्कर में 2 भाइयों की मौत, महिला गंभीर घायल

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। ओवरटेक करने के चक्कर में स्विफ्ट कार सामने से आ रहे ट्रेलर में…

barmer accident | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। ओवरटेक करने के चक्कर में स्विफ्ट कार सामने से आ रहे ट्रेलर में जा घुसी। वहीं पीछे से आ रही स्कॉर्पियो भी कार में भिड़ गई। ट्रेलर, स्विफ्ट कार को 30 फीट तक घसीटता हुआ ले गया। हादसे में कार सवार चचेरे भाइयों की मौत हो गई और एक महिला गंभीर घायल हो गई। हादसा बाड़मेर के सदर इलाके में शहर के चौहटन रोड स्थित ब्राह्मण रिजॉर्ट के आगे नेशनल हाईवे 68 पर हुआ। हादसे में गंभीर घायल विवाहिता को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया है।

तीन वाहनों में हुई टक्कर…

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, स्विफ्ट कार बाड़मेर से सांचौर की तरफ जा रही थी। इस दौरान ब्राह्मण रिसोर्ट के आगे ओवरटेक की प्रयास में सामने से आ रहे ट्रेलर में घुस गई इतने में पीछे से आ रही है स्कॉर्पियो गाड़ी भी स्विफ्ट से टकरा गई। लेकिन, गनीमत रही की स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार दो लोगों एयरबैग खुलने से खरोच तक नहीं आई। वहीं स्विफ्ट कर में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पिछली सीट पर बैठी महिला घायल हो गई। स्विफ्ट कर के अचानक गाड़ी से टकराने के दौरान जोरदार धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और गाड़ियों में फंसे लोगों बाहर निकाल कर अस्पताल में इलाज के लिए रवाना करवाया गया।

टक्कर के बाद हाईवे पर लगा जाम…

सदर थानाधिकारी किशन सिंह चारण ने बताया कि बाड़मेर से सांचौर की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्विफ्ट कार सामने से आ रहे ट्रेलर से भिड़ गई। इसके बाद पीछे से आ रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी भी स्विफ्ट कार से टकरा गई। हादसे के वक्त तीनों वाहन तेज रफ्तार से चल रहे थे। जिसके चलते स्विफ्ट कार पूरी तरह से पिचक गई। टक्कर के बाद कार में सवार तीनों लोग फंस गए। आसपास के लोगों कड़ी मशक्कत से बाहर निकालकर एंबुलेंस के जरिए अस्पताल रवाना किया। हादसे के बाद सड़क पर भारी जाम लग गया जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हाईवे खुलवा कर यातायात व्यवस्था सुचारू करवाई।

अस्पताल में भर्ती भाभी को मिलने गए थे तीनों…

पुलिस के अनुसार, अशोक (22) व उसकी पत्नी संतोष (21) और अशोक का चचेरा भाई मनोज (23) निवासी कुरजा के साथ अस्पताल में भर्ती अशोक के भाई रूपाराम की पत्नी से मिलकर वापस घर की तरफ लौट रहे थे। इस दौरान ओवरटेक के प्रयास में हादसा हो गया। हादसे में अशोक और मनोज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पिछली सीट पर बैठी पत्नी संतोष गंभीर घायल हो गई। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया है। पूरी घटना होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।