150 फीट गहरी खाई में गिरा तेज रफ्तार ट्रैक्टर, ड्राइवर की मौत

करौली जिले में गुरुवार को हुए दर्दनाक हादसे में ड्राइवर की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हो गई।

road accident 3 | Sach Bedhadak

करौली। राजस्थान के करौली जिले में गुरुवार को हुए दर्दनाक हादसे में ड्राइवर की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हो गई। हादसा करौली-मंडरायल सड़क मार्ग पर मंडरायल घाटी में हुआ। जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में ड्राइवर ट्रैक्टर के नीचे दब गया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद घायल चालक को बाहर निकाला। सूचना मिलते ही मंडरायल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायल को मंडरायल अस्पताल ले जाया गया, वहां से गंभीर हालत में डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रैफर कर दिया। लेकिन, चालक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

मंडरायल थानाधिकारी ने बताया कि मंडरायल घाटी पर हुए हादसे में ट्रैक्टर ड्राइवर ओमप्रकाश गुर्जर की मौत हो गई। लांगरा थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव का रहने वाला ओमप्रकाश ट्रैक्टर ड्राइवर था और हिंडौन सिटी में ट्रैक्टर एजेंसी में काम करता था। वह नए ट्रैक्टरों को एजेंसियों पर पहुंचा था। गुरुवार सुबह भी वह हिंडौन सिटी से नया ट्रैक्टर लेकर मंडरायल में एजेंसी पर जा रहा था। तभी मंडरायल घाटी में हनुमानजी मंदिर के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया। इसके बाद ट्रैक्टर करीब 150 फीट गहरी खाई में जा गिरा। ट्रैक्टर के नीचे दबने से ओमप्रकाश बुरी तरह घायल हो गया।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों और सड़क मार्ग से गुजर रहे लोगों ने काफी मशक्कत के बाद घायल को बाहर निकाला। इसी दौरान सूचना मिलते ही मंडरायल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एंबुलेंस के जरिये घायल को मंडरायल अस्पताल ले जाया गया। जहां से गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। लेकिन, जिला अस्पताल में उपचार के दौरान ओमप्रकाश ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए।

मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अस्पताल के बाद परिजनों और गांववालों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इधर, पुलिस ने क्रेन की सहायता से गहरी खाई में गिरे ट्रैक्टर को बाहर निकाला। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर हादसा क्यों हुआ। फिलहाल, पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-प्रदेश में फिर बदला मौसम: नया वेदर सिस्टम एक्टिव होने से जयपुर सहित कई जिलों में बारिश, बीकानेर-राजसमंद में गिरे ओले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *