अजमेर के किशनगढ़ में बड़ा हादसा, अज्ञात वाहन ने 3 लोगों को कुचला, 2 की मौके पर मौत, एक ने अस्पताल में तोड़ा दम

अजमेर जिले की मार्बल सिटी किशनगढ़ के जयपुर हाईवे पर बांदरसिंदरी थाना क्षेत्र में देर रात हुए सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

accident01 | Sach Bedhadak

किशनगढ़। अजमेर जिले की मार्बल सिटी किशनगढ़ के जयपुर हाईवे पर बांदरसिंदरी थाना क्षेत्र में देर रात हुए सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि तीसरे ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची बांदरसिंदरी थाना पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बांदरसिंदरी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार देर रात बांदरसिंदरी थाना क्षेत्र हाईवे रोड पर एक पिकअप गाड़ी खराब हो गई जिसकी मदद के लिए दो बाइक सवार युवक मौके पर पहुंचे और मोबाइल की रोशनी में पिकअप गाड़ी को सही करने लगे। इसी दौरान अन्य वाहन चालक से मदद के लिए तीनों युवक हाइवे पर किसी वाहन को रुकवाने का प्रयास कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार में आए एक अज्ञात वाहन तीनों युवकों को कुचलते हुए तेज रफ्तार से निकल गया।

दो युवकों की मौत पर मौत, एक ने अस्पताल में तोड़ा दम

सूचना मिलते ही बांदरसिंदरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में दो युवकों ने मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक युवक ने राजकीय YN अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बांदरसिंदरी थाना पुलिस ने तीनों मृतक युवकों के शव राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए। पुलिस के मुताबिक सड़क हादसे में गांव दातारि निवासी 34 वर्षीय दयाल पुत्र रामकरण रेगर 30 वर्षीय युवक माधोपुरा निवासी शिवराज पुत्र मोहन लाल रेगर व 35 वर्षीय माधोपुरा निवासी शंकर पुत्र मदन लाल रेगर की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस परिजनो को शव सुपुर्द करेगी। फिलहाल, बांदरसिंदरी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मदद करने आए थे दो युवक बने काल का ग्रास

जयपुर रोड हाईवे बांदरसिंदरी थाना क्षेत्र में देर रात एक पिकअप गाड़ी खराब होने के चलते दोनों बाइक सवार युवक पिकअप गाड़ी सही करने मदद के लिए आए थे। तभी किसी अन्य वाहन को रुकवाने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पिकअप गाड़ी का चालक सहित मदद करने आए दोनों युवकों को अज्ञात वाहन रोंधते हुए निकल गया।

थाना प्रभारी बोले-पुलिस कर रही है मामले की जांच

बांदरसिंदरी थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह शेखावत ने जानकारी देते हुए बताया कि हाईवे पर एक पिकअप खराब हो गई थी। जिसकी मदद के लिए दो युवक पहुंचे थे। इसी दौरान किसी अन्य वाहन को रुकवाने का प्रयास कर रहे थे, तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पिकअप चालक सहित तीन युवक की मौत हो गई। इस संबंध में पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस वाहन चालक का पता लगाने में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *