जैसलमेर में चोरों की हौसले बुलंद, सुनार की दुकान से 40 लाख रुपए के गहने किए पार

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बदमाशों ने बीती रात चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। जिले के देवीकोट कस्बे…

New Project 2023 07 03T192537.772 | Sach Bedhadak

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बदमाशों ने बीती रात चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। जिले के देवीकोट कस्बे में बीती रात चोरों ने सुनार की दुकान में ताले तोड़कर लाखों रुपए के गहने लूट लिए। चोरों ने बीच बाजार स्थित आशापूर्णा ज्वैलर्स के ताले तोड़कर उसमे रखे 40 से 45 लाख रुपए के चांदी और सोने के आभूषण चुरा लिए।

वारदात के बाद चोरों ने पकड़े जाने के डर से दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए और डीवीआर अपने साथ ले गए। सुबह दुकानदार ताराचंद सोनी जब दुकान पर पहुंचा तो दुकान के ताले टूटे हुए मिले। ताराचंद सोनी ने बताया कि रोज की तरह वो रात को दुकान बंद करके घर आ गया था।

सुबह पड़ोसी दुकानदार का फोन आया कि आपकी दुकान के ताले टूटे हुए हैं। मैने जब दुकान आकर देखा तो मालूम हुआ कि चोरों ने दुकान से अभी गहने चोरी कर लिए हैं। दुकान में 40 किलो चांदी तथा 200 ग्राम सोने के गहने रखे थे, जिन्हें बदमाशों ने चोरी कर लिए है। बदमाशों ने उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए और उसकी डीवीआर अपने साथ ले गए।

चोरी की वारदात की सूचना पर सांगड थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर मामले की जांच कर रही है। बता दें कि इलाके में आए दिन चोरी की वारदात बढ़ रही है। बदमाशों का पुलिस की पकड़ से दूर होने से स्थानीय लोगों में चोरों के प्रति भय और पुलिस के प्रति रोष व्याप्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *