चोरी के प्रयास में पैर तुड़वा बैठा हिस्ट्रीशीटर बदमाश, जानें-क्या था पूरा मामला

सोमवार रात एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह चोरी के प्रयास में अपना पैर ही तुड़वा बैठा।

image 2023 05 16T152043.773 | Sach Bedhadak

अलवर। शहर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। लेकिन, सोमवार रात एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह चोरी के प्रयास में अपना पैर ही तुड़वा बैठा। दरअसल, हुआ यूं कि एनईबी थाना क्षेत्र में 60 फिट रोड पर एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश चोरी करने की नियत से एक मकान में घुस गया। लेकिन मकान मालिक और ग्रामीणों ने चोर को दबोच लिया और जमकर मारपीट की। ऐसे में खुद को बचाने के प्रयास में चोर ने मकान की बालकनी से छलांग लगा दी। जिससे चोर का पैर फ्रैक्चर हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल चोर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उसका उपचार जारी है। इस मामले में मकान मालिक ने चोर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

पुलिस के मुताबिक मकान मालिक सिंटू सैनी निवासी साठ फुट रोड ने मामला दर्ज करवाया कि बीती रात तीन बजे परिवार के सभी लोग सो रहे थे। तभी एक चोर मकान में घुस गया। तभी पहली मंजिल पर कमरे में सो रहे बच्चे जाग गए। चोर को देख बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। चोर ने चाकू दिखाकर बच्चों को डराया और कहा कि चिल्लाओ मत नही तो चाकू मार दूंगा। तब तक घरवाले जाग गए और मकान के बाहर भी स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। मकान मालिक सहित स्थानीय लोगों ने चोर को दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी। तभी खुद को बचाने के प्रयास में चोर मकान की बालकनी से नीचे कूद गया। जिससे उसका पैर फ्रैक्चर हो गया और हाथ में चोट आई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

चोर का अस्पताल में उपचार जारी

एनईबी थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चोर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उसका उपचार जारी है। पुलिस को चोर के पास दो मोबाइल और एक थैला मिला है। जो उसे मकान से चोरी किया था। उन्होंने बताया कि मकान मालिक सिंटू सैनी द्वारा चोर घर में घुसने की सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोर को पकड़ लिया। चोर को लोगों ने पकड़ लिया था। उसके बाद वह ऊपर से नीचे कूदा, तब उसे चोट आई है। इसलिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कई थानों में चोरी के मामले दर्ज है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-अंधड़ में तीसरी मंजिल से गिरी टीनशेड, बेटे के पैर कटे, मां भी घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *