जालौर में युवक की पीट-पीटकर हत्या, दोस्त संग युवती से आया था मिलने, पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया

जालौर। राजस्थान के जालौर जिले के सांचौर में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। युवती से मिलने गए युवक की परिजनों ने…

New Project 2023 11 27T161519.028 | Sach Bedhadak

जालौर। राजस्थान के जालौर जिले के सांचौर में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। युवती से मिलने गए युवक की परिजनों ने पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए युवती व उसकी मां और मामा समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया हैं। वहीं मृतक युवक के परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया है। परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी कर न्याय की मांग कर रहे हैं। यह घटना सांचौर में चितलवाना थाना क्षेत्र के रणोदर गांव में रविवार शाम की है।

जानकारी के अनुसार, सांचौर शहर निवासी नरेंद्र (27) पुत्र रूप चंद धोबी रविवार शाम को अपने दोस्त के साथ रणोदर गांव में एक युवती से मिलने के लिए उसके घर गया था। इस दौरान युवती के परिजनों ने नरेंद्र को पकड़ कर मारपीट कर दी। जिससे युवक गंभीर घायल हो गया था। जिसके बाद नरेंद्र के परिजन उसे सांचौर के निजी अस्पताल लेकर आए।

नरेंद्र की हालत गंभीर होने के चलते उसे गुजरात रेफर कर दिया था। जहां गुजरात में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद शव को लेकर परिजन देर रात को सांचौर पहुंचे और अब आरोपियों के गिरफ्तारी व पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर एससी समुदाय के लोग मोर्चरी के बाहर एकत्रित है।

युवती, उसकी मां समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया…

थानाधिकारी पन्नालाल प्रजापत ने बताया कि नरेंद्र (27) पुत्र रूप चंद धोबी से मारपीट की सूचना मिली थी। युवकी की मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सांचौर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है। रविवार देर रात से पुलिस ने आरोपियों की तलाश में जगह जगह दबिश देकर युवती, उसकी मां व मामा सहित 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है। युवती से सांचौर थाने में पूरे घटनाक्रम को लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ और जांच के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दोस्त के काम से गया था रणोधर गांव…

मृतक के छोटे भाई गोविंदराम ने बताया कि नरेंद्र (27) शादीशुदा था, जिसके दो बच्चे है। वह कपड़े धोने और प्रेस करने का काम करता था। घटना से पहले भाई ने फोन पर बताया था कि वह दोस्त के काम से उसके साथ रणोधर गांव जा रहा है। वहीं घटना के बाद सरवाणा गांव निवासी ड्राइवर दिलीप राजपूत ने सूचना दी थी। उसने बताया था भाई नरेंद्र के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है और गाड़ी में भी तोड़फोड़ कर दी है। इसके बाद भाई को सांचौर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां से पालनपुर (गुजरात) हॉस्पिटल में भर्ती कराया था, जहां उसकी मौत हो गई। भाई ने मेरे स्टाफ के लोगों को मारपीट करने वालों का नाम विपुल और रमेश बताया है।