गहलोत के मंत्री की आफत में पड़ गई जान ! सालेह मोहम्मद के गले में डाल दिए दो कोबरा, वीडियो वायरल

जैसलमेर। राजस्थान के कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद की जान उस समय आफत में पड़ गई, जब एक व्यक्ति ने उनके गले में दो कोबरा सांप…

New Project 2023 04 30T145119.997 | Sach Bedhadak

जैसलमेर। राजस्थान के कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद की जान उस समय आफत में पड़ गई, जब एक व्यक्ति ने उनके गले में दो कोबरा सांप डाल दिए। यह घटना शनिवार रात जैसलमेर के भणियाणा की है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, जैसलमेर के भणियाणा के फलसुंड कस्बे में एक निजी स्कूल के वार्षिकोत्सव के दौरान ये पूरा वाक्या देखने को मिला। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मंत्री सालेह मोहम्मद और पीसीसी सदस्य रणवीर सिंह गोदारा पहुंचे थे।

इसी बीच डांस कार्यक्रम और नाटक के दौरान एक सपेरे ने दो कोबरा लाकर मंत्री सालेह मोहम्मद के गले में डालने कोशिश की। ये सब देख सुरक्षा कर्मियों ने सपेरे को मंत्री से दूर किया। वहां मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड़ कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद निजी विद्यालय के इस तरह की हरकत की हर तरफ निंदा हो रही है। हालांकि, सपेरे को अपनी गलती का अहसास होने पर उसने सार्वजनिक मंच से मंत्री से माफी भी मांगी। जिसके बाद मंत्री सालेह मोहम्मद ने उसे माफ भी कर दिया।

बता दें कि पिछले दिनों राजस्थान सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री सालेह मोहम्मद का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मंत्री सालेह मोहम्मद अनजाने सेक्सटॉर्शन गैंग के झांसे में आ गए थे। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो जमकर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में मंत्री सालेह मोहम्मद एक महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं। इस वीडियो में दिखने वाली महिला जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। सेक्सटॉर्शन मामले पर महिला ने 5 दिसंबर को शेरगढ़ पुलिस थाने में दर्ज करवाया था। मंत्री की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया था। ब्लैकमेलिंग के प्रयास के मामले में पुलिस ने पांच आरोपी पंकज विश्नोई, विकास, रामजस विश्नोई, सुमित विश्नोई और रविन्द्र विश्नोई को भी गिरफ्तार किया था। महिला ने पुलिस को ब्लैकमेल करने वालों के खिलाफ नामजद आरोपियों की रिपोर्ट पेश की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *