भरतपुर में दिव्यांग शिक्षक के साथ लूट की घटना से मची सनसनी

दिव्यांग शिक्षक को रिलायंस के कूपन का भारी डिस्काउंट का झांसा देकर बातों में लगाकर अंगूठी छीन ले गए बदमाश। पीड़ित दिव्यांग शिक्षक ने मथुरा गेट थाना पर अपने साथ हुई लूट की घटना का कराया मामला दर्ज।

Crime 1 | Sach Bedhadak

भरतपुर। जिले के मथुरा गेट थाना क्षेत्र में प्रिंस नगर के पास दो बदमाशों ने एक दिव्यांग टीचर से उसकी सोने की अंगूठी लूट ली। अगूंठी लूटकर आरोपी बाइक से फरार हो गए। घटना उस समय की है जब टीचर अपनी ड्यूटी पर स्कूल जा रहा था। इस घटना के बाद टीचर ने मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट में टीचर ने बताया कि बदमाशों ने उसे रास्ते में रिलायंस के कूपन बेचने के बहाने रोका। वह बात ही कर रहा था कि आरोपियों ने उंगली से सोने की अंगूठी छीनी और भाग गए। टीचर संतोष कुमार भरतपुर शहर में सहयोग नगर का रहने वाला है।

यह खबर भी पढ़ें:-बीकानेर में द्रौपदी मुर्मू : गॉर्ड ऑफ ऑनर से किया गया सम्मानित, राज्यपाल कलराज मिश्र ने की आगवानी

टीचर तीन पहियों की स्कूटी पर स्कूल जा रहा था। तभी उसे 22-25 साल की उम्र के दो युवक मिले। उन्होंने टीचर को हाथ देकर रोका और टीचर को कहा कि उनके पास रिलायंस के कुछ कूपन हैं। आरोपियों ने कहा कि अगर टीचर उनसे कूपन खरीद ले और रिलायंस मॉल में शॉपिंग करे तो उसे काफी डिस्काउंट मिलेगा। टीचर कूपन के बारे में बदमाशों से पूछ रहा था कि एक बदमाश ने टीचर से उसकी सोने की अंगूठी छीनी और दोनों आरोपी बाइक से फरार हो गए।

यह खबर भी पढ़ें:-RPSC पेपर लीक : उदयपुर कोर्ट से सरगना भूपेंद्र सारण को मिली 9 दिन की रिमांड

दोनों बदमाश आरबीएम अस्पताल की तरफ भागे। घटना के बाद टीचर तुरंत मथुरा गेट थाने पहुंचा और घटना का मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद सीओ सतीश वर्मा मथुरा गेट थाना अधिकारी रामनाथ मौके पर पहुंचे और आसपास के इलाके के सीसीटीवी कैमरे को देखकर बदमाशों की तलाश की। आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *