हत्यारों का एनकाउंटर, 11 करोड़ का मुआवजा…सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के परिजनों ने रखी ये डिमांड

गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद राज्यपाल कलराज मिश्र ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को से उपजे हालात और प्रदेश में कानून और शांति

sach 1 67 | Sach Bedhadak

Sukhdev Singh Gogamedi News: राजस्थान में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से माहौल गरमाया है जहां मंगलवार दोपहर से राजपूत समुदाय के लोगों का गुस्सा उफान पर है. बुधवार को सर्व समाज की ओर से प्रदेश बंद का आह्वान किया गया और दूसरी ओर गोगामेड़ी की हत्या के आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने एक SIT का गठन किया है जिसका सुपरविजन एडीजी क्राइम दिनेश एमएन कर रहे हैं.

इधर जयपुर में मेट्रो मास अस्पताल में घटना के बाद से चल रहे धरना प्रदर्शन में राजपूत समाज ने एक मांग पत्र पेश किया है जिसमें मांग की गई है कि गोगामेड़ी के हत्यारों का एनकाउंटर किया जाए और परिजनों को आजीवन सुरक्षा के साथ 11 करोड़ रुपए का आर्थिक मुआवजा दिया जाए.

बता दें कि गोगामेड़ी की हत्य़ा के बाद से राजपूत समाज में आक्रोश बना हुआ है जहां सुबह से ही जयपुर, कोटा, जोधपुर, जैसलमेर, चूरू, बीकानेर और उदयपुर समेत अन्य शहरों में बंद का असर देखा गया. वहीं भीलवाड़ा स्टेशन पर मदार-उदयपुर जाने वाली ट्रेन को फाटक के पास रोका गया और कई जगह टायर जलाकर विरोध किया गया. वहीं जयपुर में लो-फ्लोर बसों का संचालन भी बंद करवाया गया.

वहीं घटना के बाद राज्यपाल कलराज मिश्र ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को गोगामेड़ी हत्याकांड से उपजे हालात और प्रदेश में कानून और शांति व्यवस्था के बारे में विस्तार से जानकारी दी है.