भरतपुर में अनियंत्रित होकर पलटी स्लीपर बस, 50 से अधिक यात्री घायल, एक दर्जन की हालत गंभीर

Phalodi road accident | Sach Bedhadak

Bharatpur Sleeper Bus Accident : भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में रविवार तड़के बड़ा सड़क हादसा हो गया। यात्रियों से खचाखच भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 50 से अधिक यात्री घायल हो गए। जिनमें से एक दर्जन यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को उपचार के लिए जिले के आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से दो गंभीर घायलों को जयपुर रैफर कर दिया है।

पुलिस के मुताबिक भरतपुर जिले के रूपवास थाना इलाके में भरतपुर-धौलपुर नेशनल हाईवे 123 पर आधी रात के बाद भीषण हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि किसी वाहन को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

सूचना मिलते ही रूपवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से यात्रियों को बस से बाहर निकाला। पुलिस ने एक दर्जन गंभीर घायलों को भरतपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

जयपुर से आ रही थी स्लीपर बस

दुर्घटनाग्रस्त यह स्लीपर बस जयपुर से रवाना होकर देर रात करीब एक बजे भरतपुर पहुंची। लेकिन, यहां से धौलपुर के लिए रवाना होने के बाद जैसे रूपवास पहुंची तो स्लीपर बस हादसे का शिकार हो गई। हादसे के वक्त बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे, जो सभी हादसे का शिकार हो गए। सभी यात्रियों को चोट आई है। लेकिन, एक दर्जन यात्री गंभीर घायल हो गए। फिलहाल, पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी हुई है।

खचाखच भरी हुई थी बस

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के वक्त स्लीपर बस खचाखच भरी हुई है। दिपावली का पर्व होने के कारण लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में लोगों को जान जोखिम में डालकर यात्रा करनी पड़ रही है। इस बस में भी क्षमता से अधिक यात्री सवार थे। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई थी।

ये खबर भी पढ़ें:-Weather Update : राजस्थान में कोहरे के साथ बढ़ा सर्दी का प्रकोप.. बारिश के बाद कई जिलों में लुढ़का पारा