सीकर में 2 ट्रकों के बीच फंसी कार, हादसे में 3 लोगों की मौत और 3 गंभीर घायल

सीकर। राजस्थान के सीकर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां दो ट्रेलर और एक कार में टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार…

sikar road accident | Sach Bedhadak

सीकर। राजस्थान के सीकर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां दो ट्रेलर और एक कार में टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार 3 लोगों की मौत हो गई है। वहीं तीन गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया। कार में 6 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद कार ट्रेलरों के बीच में फंस गई। हादसे के बाद सड़क पर भीड़ जमा हो गई।

लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक महावीर सिंह टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने क्रेन की मदद से घायलों को बाहर निकाला। यह हादसा सीकर जिले के रींगस थाना इलाके में नेशनल हाईवे-52 पर सीमारला जागीर मोड़ पर हुआ।

जानकारी के अनुसार, जयपुर से सीकर की ओर जा रहे एक ट्रेलर के चालक ने अचानक वाहन को सिमारला मोड़ कट में घुमा दिया। इस दौरान पीछे चल रही कार ट्रेलर से टकरा गई। वहीं कार के पीछे चल रहा दूसरा ट्रेलर भी कार से आकर टकरा गया। इस दौरान कार दोनों ट्रेलरों के बीच में फंस गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर क बाद कार बुरी तरह पिचक गई और उसमें सवार सभी लोग अंदर फंस गए।

हादसे के बाद सड़क पर भीड़ जमा हो गई और लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस उपाधीक्षक महावीर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने कार सवार सभी घायलों को निकालने के लिए क्रेन को भी बुलाया। करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कार को ट्रेलर के नीचे से निकाला और सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से रींगस सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया।

वहीं तीन लोगों की गंभीर हालत होने पर जयपुर रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना पर रींगस थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटाकर रास्ता बहाल करवाया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए शवों को रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया।

जयपुर से खाटूश्यामजी के दर्शन करने जा रहे थे सभी

एएसआई जगदीश प्रसाद ने बताया कार में सवार सभी लोग जयपुर से खाटूश्यामजी के दर्शन करने जा रहे थे। इसी दौरान दो ट्रेलर की टक्कर में कार बुरी तरह से कुचल गई। हादसे में कार सवार राहुल सिंह (30) पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी करेरी, चौमूं, अमित चौधरी (29) पुत्र रणवीर जाट निवासी भरतपुर, और लल्लन (25) पुत्र सूरज निवासी बिहार की मौत हो गई। वहीं नरेंद्र (30) पुत्र रामावतार, कानाराम (35)पुत्र झुथाराम और मौसम (5) पुत्र राहुल घायल हो गए।