10 साल की मासूम से दरिंदगी, मां बाहर गई तो सौतेले पिता ने की हैवानियत

सीकर। राजस्थान के सीकर में 10 साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी सौतेले पिता ने घर में…

1234 4 | Sach Bedhadak

सीकर। राजस्थान के सीकर में 10 साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी सौतेले पिता ने घर में अकेला देखकर बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। दुष्कर्म के बाद आरोपी व्यक्ति मौके से फरार हो गया। मां के घर पहुंचने पर मासूम बच्ची ने घटना के बारे में बताया। जिसके बाद पीड़िता की मां ने रानोली थाने पहुंचकर आरोपी युवक खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। रानोली थानाधिकारी कैलाश चंद यादव मामले की जांच कर रहे हैं।

सीकर ग्रामीण सीओ नरेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़िता की मां ने रानोली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसके लिवइन पार्टनर मुकेश भोपा ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। महिला मजदूरी का काम करती है। आरोपी युवक बीते 1 महीने से बच्ची की मां के पास ही रह रहा था।

महिला का आरोप है कि 8 जून को जब वह किसी काम से बाहर गई। उसी समय आरोपी उसके घर में घुस गया। मासूम लड़की को अकेला देखकर उसके साथ रेप किया। जब मां घर पहुंची तो पीड़िता ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता की मां ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक बिना शादी के ही पीड़िता की मां के साथ रह रहा था। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, पीड़िता का मेडिकल करवा दिया गया है। नामजद आरोपी की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *