पेपर लीक पर अब बड़े खुलासे होंगे, हर 15 दिन में CM हाउस जाता था RPSC का बाबूलाल कटारा- राजेंद्र राठौड़

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ आज सीकर दौरे पर रहे। उनके जन्मदिन के अवसर पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।…

राजेंद्र राठौड़

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ आज सीकर दौरे पर रहे। उनके जन्मदिन के अवसर पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। यहां पर रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया था।  जहां का राठौड़ ने दौरा भी किया और रक्तदाताओं का उत्साहवर्धन किया। 

भ्रष्टाचारियों से भरी पड़ी है कांग्रेस

राजेंद्र राठौड़ ने मीडिया से भी बातचीत की। यहां उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि ये कांग्रेस सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचारियों से भरी पड़ी है। इनके विधायक रामनारायण मीणा पहले ही कह चुके हैं कि कांग्रेस के बारे में क्या कहें, इनके मंत्री सिर से लेकर पांव तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। 

हर 15 दिन में सीएम हाउस जाता था कटारा

राठौड़ ने कहा कि इनके प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा की वजह से ही कांग्रेस आज दो धड़ों में बंटी हुई है। वे मुझ पर आए दिन बयानबाजी करते रहते हैं,डोटासरा जी आप अपना घर संभालो पहले। राठौड़ ने कहा कि इस आने वाले चुनाव में कांग्रेस की कितनी बड़ी और शर्मनाक हार होगी उसके जिम्मेदार ये डोटासरा भी रहेंगे। इसके पेपर लीक का आरोपी RPSC मेंबर कटारा से अब बड़े-बड़े खुलासे होंगे, क्योंकि कटारा तो हर 15 दिन में सीएम के घऱ जाते थे। सभी के काले चिट्ठे खुलेंगे। 

इसी का नतीजा है कि डोटासरा का पूरा परिवार RAS क्यों है, वो मुझ पर आरोप लगाा छोड़ें और खुद को बचाने के बारे में सोचें अब। उनके काले कारनामे सीकर चीख-चीख कर बोल रहा है। भाजपा की सरकार आने पर हर एक अपराधी पर कार्रवाई होगी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *