‘हमनें जो कहा वो किया…’ CM अशोक गहलोत बोले- राजस्थान में पहली बार नहीं सरकार विरोधी लहर

जयपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि आज हमें सरकार रिपीट हो ये संकल्प लेकर जाना है.

sach 1 93 | Sach Bedhadak

Rahul Gandhi in Rajasthan: राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले जयपुर में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए दफ्तर का कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और सांसद राहुल गांधी ने मानसरोवर में शिलान्यास किया. वहीं शिलान्यास कार्यक्रम में सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट, प्रभारी रंधावा और डोटासरा सहित अन्य नेता मौजूद रहे. वहीं इससे पहले राहुल ने महारानी कॉलेज में छात्रों के बीच स्कूटी वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

वहीं शिलान्यास के बाद प्रदेश भर से आए कार्यकर्ताओं का सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने अपने संबोधन में कहा कि पहली बार राजस्थान में सरकार विरोधी लहर नहीं है और हमारी सरकार ने 5 साल में बेमिसाल काम किए हैं जहां हमनें आखिरी छोर तक खड़े व्यक्ति तक पहुंचने की कोशिश की है.

वहीं राहुल ने संबोधन में कहा कि बीजेपी वाले 10 साल तक महिला आरक्षण बिल को लटकाना चाहते हैं और हम ओबीसी महिलाओं को आरक्षण देना चाहते हैं और हमारी मांग है कि महिला आरक्षण आज से ही लागू हो. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जातिगत जनगणना से डरते हैं.

sach 1 92 | Sach Bedhadak

‘राजस्थान के कानूनों की देश में चर्चा’

सीएम गहलोत ने अपने संबोधन में कहा कि आज एक एतिहासिक दिन है जहां हर गांव, हर ढ़ाणी और हर परिवार से कार्यकर्ता पहुंचा है क्योंकि इतने लंबे इंतजार के बाद कांग्रेस को राजस्थान में नया ऑफिस मिलने जा रहा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से एक नया इतिहास बना है और नफरत के खिलाफ माहौल बना है.

गहलोत ने बताया कि प्रदेश में गिग वर्कर्स कानून बना है, राइट टू हेल्थ हम लेकर आए हैं और राजस्थान सरकार ने जो कानून बनाए हैं उनको देश के कई राज्य अपना रहे हैं और हमारी सरकार के नए प्रयोग को दुनिया के मुल्क फॉलो कर रहे हैं.

‘आर्थिक विकास में नंबर दो पर राजस्थान’

गहलोत ने कहा कि राजस्थान आज आर्थिक विकास के मुद्दे पर नंबर 2 पर आ गया है और पीएम मोदी कितनी बार जयपुर आ गए हैं और पूरा जोर लगा रहे हैं लेकिन जनता पर उसका कोई असर नहीं है. उन्होंने कहा कि आज हमारी सरकार रिपीट हो ये संकल्प लेकर हमें जाना है.

वहीं गहलोत ने बताया कि आने वाली 2 अक्टूबर को जयपुर की सड़कों पर मौन जुलूस निकलेगा और हम राजस्थान में राहुल गांधी की थीम नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान को आगे बढ़ा रहे हैं.