G-Club फायरिंग मामले के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर रितिक बॉक्सर को पुलिस ने दबोचा, नेपाल बॉर्डर से किया गिरफ्तार

जयपुर के जीक्लब (G-Club) फायरिंग मामले में वांछित 1 लाख रुपए का इनामी रितिक बॉक्सर को पुलिस ने दबोच लिया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस…

image 2023 03 18T180331.597 | Sach Bedhadak

जयपुर के जीक्लब (G-Club) फायरिंग मामले में वांछित 1 लाख रुपए का इनामी रितिक बॉक्सर को पुलिस ने दबोच लिया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने नेपाल बॉर्डर से गैंगस्टर रितिक बॉक्सर को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में जयपुर पुलिस कमिश्नरेट शाम 4:00 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले की पूरी जानकारी देगा।

बता दें कि इस फायरिंग मामले में लॉरेंस बिश्नोई को पहले ही प्रोडक्शन वारंट पर अरेस्ट किया जा चुका है। अब रितिक बॉक्सर को गिरफ्तार करके जयपुर पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने फायरिंग के 2 दिन बाद ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चार शूटरों को गिरफ्तार कर लिया था बता दें कि बाइक पर सवार होकर आए इन शूटर्स ने जीक्लब पर ताबड़तोड़ 15 से ज्यादा फायरिंग की थी।

यह चारों आरोपी एक मामले में फरारी काट रहे थे। इन शूटर्स ने व्हाट्सएप कॉल के जरिए जी क्लब के मालिक से 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी लेकिन पैसे नहीं देने पर उन लोगों ने जीक्लब पर फायरिंग कर दी थी। इस हमले की जिम्मेदारी सोशल मीडिया पर गैंगस्टर रितिक बॉक्सर ने ली थी। उसने धमकी देते हुए यह भी कहा था कि- सब का नंबर आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *