पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने एक बार फिर बीजेपी पर बोला जुबानी हमला

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित दौरे से पहले ही प्रदेश कांग्रेस ने हमलावर हो गई है और जुबानी हमला बोलना शुरू कर दिया हैं।…

PCC Chief Govind Singh Dotasara once again launched a verbal attack on BJP

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित दौरे से पहले ही प्रदेश कांग्रेस ने हमलावर हो गई है और जुबानी हमला बोलना शुरू कर दिया हैं। वहीं कर्नाटक चुनावों में भाजपा के विधानसभा प्रत्याशी के एक बयान को लेकर पीसीसी चीफ गोविदं सिंह डोटसरा ने भाजपा पर जुबानी हमला बोला है। डोटासरा ने कर्नाटक में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा कि भाजपा अपनी संभावित हार के चलते बौखलाई हुई हैं। जिसके कारण ऐसी हरकतें कर रही है। डोटासरा ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी मणिकांत राठौड़ ने खरगे के पूरे परिवार को जान से खत्म करने की धमकी दी है। चुनावों के समय में मोदी, नड्डा, शाह के नजदीकी नेता की ऐसी खतरनाक धमकी देते हैं। 

बयान लोकतंत्र के लिए काला धब्बा 

वहीं डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष खरगे दलित परिवार से आते है, ऐसे में भाजपा प्रत्याशी द्वारा उनके परिवार को जान से मारने धमकी देने वाला बयान लोकतंत्र के लिए काला धब्बा है। झूठ बोलकर भाजपा के लोगों ने केंद्र में 9 साल राज कर लिया। कर्नाटक में भाजपा की 40 फीसदी सरकार है लेकिन अब वहां के लोगो ने भाजपा को बाहर करने का फैसला कर लिया है।

डोटासरा ने कहा कि मणिकांत राठौड़ के बयान पर मोदी और अमित शाह को चुप्पी साधना और इसका खंडन नहीं करना निंदनीय और अफसोस जनक हैं। पूरे देश में एक माहौल बन चुका है की मोदी और उनकी सरकार झूठ के सहारे और देश को बांटकर सरकार बनाना चाहती है। लेकिन अब देश के लोग समझ चुके हैं। भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार अंग्रेजो की फूट डालो और राज करो वाली नीति पर चल रही हैं।

देश की गरिमा गिरा रहे जेपी नड्डा 

डोटासरा ने जेपी नड्डा के बयान ‘नौ साल पहले देश घुटनों के बल चल रहा था। आज सीना तान कर चल रहा है’ को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नड्डा वोट की फसल काटने के लिए देश की गरिमा गिरा रहे हैं। डोटासरा ने भाजपा सांसद बृजभूषण के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि एक सांसद जिस पर यौन शोषण सहित 32 मुकदमे दर्ज है, उसके खिलाफ अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी धरने पर बैठे हैं। लेकिन केंद्र के पास टाइम नहीं है।

मोदी के साथ ईडी-सीबीआई भी आएगी 

10 मई को कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। वहीं पीएम मोदी राजसमंद, सिरोही और माउंट आबू में दौरे पर रहेंगे। मोदी के इस दौरे से पहले ही पीसीसी चीफ डोटसरा ने बयानबाजी की हैं। डोटासरा ने कहा कि पीएम मोदी हमेशा चुनावी मोड़ में रहते है।अब तक दो तीन दौरे कर भी चुके हैं।पीएम मोदी के चुनावों के दौरे और भी आने वाले समय में ज्यादा होंगे। मोदी के साथ राजस्थान में उनके सहयोगी ईडी-सीबीआई भी साथ साथ चलेगी। डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में भाजपा हो या मोदी या अमित शाह टिकने वाले नहीं हैं। भाजपा ने पांच साल में विपक्ष की भूमिका निभाने में असफल रही।

राठौड़ करते हैं बयानबाजी 

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को भी निशाने पर लेते हुए कि डोटासरा ने कहा कि राठौड़ अपनी महत्वकांक्षा रखते हुए गलत बयानबाजी करते रहते हैं। जिससे वह सुखिर्यों में रहे। भाजपा के पास जनता की उम्मीदों के लिए कोई विकल्प नहीं है। भाजपा के नेता आपसी झगड़े में वसुंधरा को कैसे अलग करें इसमें लगे हुए हैं। इनकी जन आक्रोश यात्राएं फ्लॉप रही हैं।

डोटासरा ने चलाया चरखा

पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पीसीसी प्रशिक्षण विभाग की और से आयोजित नियमित कार्यशाला में सूत कातकर कार्यकर्ताओं से उनके अनुभव सुने। जल्दी ही जिला स्तर पर भी ऐसी कार्यशालाओं का आयोजन होगा।

(Also Read- गहलोत जनता को सोने के सिक्के बांट दें, तो भी प्रदेश में होगा कांग्रेस का सूपड़ा साफ- वासुदेव देवनानी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *