नागौर में प्रेमिका की बेटी से रेप, मां ने दिया प्रेमी का साथ

नागौर। राजस्थान के नागौर में मां-बेटी के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां मां के प्रेमी ने उसकी बेटी के साथ…

New Project 2023 05 13T174157.710 | Sach Bedhadak

नागौर। राजस्थान के नागौर में मां-बेटी के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां मां के प्रेमी ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। हैरानी की बात यह है कि पीड़िता की मां ने भी आरोपी का साथ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मां को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाया और आरोपी की तलाश में जुट गई। यह घटना नागौर जिले के श्री बालाजी थाना इलाके की है।

श्री बालाजी थाने के एसएचओ महेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित युवती ने शिकायत की है। युवती ने शिकायत में बताया कि उसकी मां का एक युवक (45) के साथ संबंध है। उसके पिता मजदूरी के लिए बाहर गए थे। भाई शादी समारोह में शामिल होने गया था। रात में युवती अपनी मां के साथ अकेली थी। वह खाना खाने के बाद अपनी मां के साथ सो रही थी। तभी आरोपी वहां आया। आरोपी ने पहले उसकी मां के साथ संबंध बनाए। इसके बाद आरोपी ने उसकी मां की मदद से युवती के साथ रेप किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाशी शुरू कर दी है। पुलिस में मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी युवक ने अपना फोन बंद कर लिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगातार दबिश दे रही है।

पुलिस ने मां को हिरासत में लिया…

पुलिस ने बताया कि फिलहाल, पीड़िता को मेडिकल के लिए भिजवाया है। वहीं पीड़िता की मां को हिरासत में ले लिया है। वहीं पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी फिलहाल फरार है, जिसे टीम जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *