शादी के मंडप में दूल्हा-दुल्हन की खुशियों को लगा ग्रहण, अज्ञात बदमाशों ने कर डाली खौफनाक वारदात

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले के मैरिज हाल में आयोजित शादी समारोह में चोरी की वारदात से हड़कंप मच गया। अज्ञात बदमाश मैरिज हॉल के…

New Project 2023 06 23T183742.525 | Sach Bedhadak

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले के मैरिज हाल में आयोजित शादी समारोह में चोरी की वारदात से हड़कंप मच गया। अज्ञात बदमाश मैरिज हॉल के कमरे में रखा दुल्हन के गहनों का बैग उड़ा ले गए। चोरी हुए गहनों की कीमत करीब 7 लाख रुपए बताई जा रही। उधर घटना के बाद दूल्हा दुल्हन के परिवार की खुशियां भी काफूर हो गई। सूचना के बाद कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है। यह घटना शहर के मोटर गैराज इलाके के एक एक मैरिज हॉल की है।

घटना की जानकारी देते हुए दूल्हे के पिता रामप्रसाद सुमन निवासी झालावाड़ ने बताया कि उसके बेटे भानु प्रताप सुमन का मोटर गैराज इलाके के एक मैरिज हाल में गुरुवार को विवाह समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। देर शाम को दूल्हा पक्ष द्वारा सगाई समारोह के दौरान दुल्हन को गहने चढ़ाए गए थे, लेकिन उसके बाद दुल्हन पक्ष ने गहने फिर से दूल्हे के पिता को ही संभालने के लिए दे दिए।

दूल्हे के पिता रामप्रसाद ने गहनों का बैग मैरिज हॉल के एक कमरे में अन्य बैगों के नीचे दबाकर रख दिया और ताला लगा कर शादी समारोह के अन्य कार्यक्रमों में नीचे आ गया। कुछ समय बाद वह वापस लौटे तो कमरे का ताला टूटा हुआ था और गहनों का बैग भी गायब था। बैग में करीब 7 से 8 लाख रुपए मूल्य के स्वर्ण आभूषण रखे हुए थे। ऐसे में गहनों के चोरी होने की घटना से शादी समारोह के दौरान हड़कंप मच गया। परिजनों द्वारा कोतवाली पुलिस को शिकायत दी गई।

उधर, कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा गहने चोरी होने के मामले को लेकर मुकदमा दर्ज करवाया है। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मैरिज हॉल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। शादी समारोह के दौरान कराई गई वीडियो रिकॉर्डिंग की भी जांच की जा रही है। जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों के बारे में सुराग जुटा रही है। उम्मीद है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *