जयपुर में नाबालिग लड़की से रेप, पड़ोसी युवक ने 16 साल की छात्रा को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में स्कूल छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक ने बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के…

New Project 2023 03 26T131230.478 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में स्कूल छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक ने बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ गलतागेट थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

रामगंज थाने एएसआई बाबूलाल ने बताया कि गलतागेट निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि उसकी 16 साल की बेटी स्कूल में पढ़ती है। बेटी के स्कूल आते-जाते समय पड़ोसी युवक उसका पीछा कर छेड़छाड़ करता है। लड़की के पिता ने लड़के की हरकतों के बारे में कई बार उसके परिजनों से भी शिकायत की।

जिसके बाद भी पड़ोसी युवक बार-बार उसकी बेटी से छेड़छाड़ करता था। व्यक्ति का आरोप है कि 12 मार्च को उसकी नाबालिग बेटी काफी देर तक घर से गायब थी। परिजनों के तलाश करने पर आरोपी पड़ोसी युवक के घर पर लड़की से रेप करने का पता चला। बेटी ने परिजनों को रोते हुए आप बीती सुनाई।

लड़की ने बताया कि आरोपी पड़ोसी युवक डरा-धमकाकर पहले भी कई बार उसके साथ रेप कर चुका है। बेटी के साथ रेप की वारदात होने का पता चलने पर पीड़िता के पिता ने गलतागेट थाने में आरोपी पड़ोसी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *