बाड़मेर में देवर-भाभी ने मासूम बेटी संग किया सुसाइड, मरने से पहले लगाया स्टे्टस

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में देवर-भाभी ने 2 साल की मासूम के साथ सुसाइड कर लिया। महिला ने अपने बच्ची और देवर के साथ पानी…

New Project 2023 04 09T184228.425 | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में देवर-भाभी ने 2 साल की मासूम के साथ सुसाइड कर लिया। महिला ने अपने बच्ची और देवर के साथ पानी के टांके (घर में बनी पानी की टंकी) में कूदकर जान दे दी। एकसाथ तीन लोगों की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची ने तीनों का जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है। फिलहाल, पुलिस प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। यह घटना बाड़मेर जिले के सदर थानान्तर्गत डूंगेरो का तला गांव की है।

सदर थाने के एएसआई जाकिर अली ने बताया कि सुथारों का कुआं गांव निवासी देबू (22) पत्नी जगदीश, बेटी ललिता (2) और खीमाराम (22) पुत्र चुतराराम शनिवार रात पानी के टांके में कूद गए। तीनों के घर पर नहीं मिलने पर परिजनों ने इधर-उधर तलाश की। इस दौरान टांके के बाहर चप्पल पर होने पर संदेह हुआ। टांके पर देखने पर तीनों के शव दिखे। रात होने के कारण तीनों के शवों को बाहर नहीं निकाला गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। रविवार को पीहर पक्ष के आने के बाद तीनों के शवों को टांके से बाहर निकाला गया। पुलिस ने तीनों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

युवक ने सुसाइड से पहले लगाया स्टे्टस…

पुलिस की प्रारंभिक जांच में प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है। मृतक खीमाराम शनिवार सुबह ही घर पर आया था। सुसाइड से पहले खीमाराम ने वॉट्सऐप स्टेटस भी लगाया लगाया। इसमें तीनों के सामने रोते हुए का इमोजी लगा रखी थी। खीमाराम के स्टेट्स को देखकर उनके एक रिश्तेदार ने उनको फोन भी लगाया, लेकिन फोन उठा नहीं। इस पर खीमाराम के परिवार के लोगों को जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने तीनों को ढूंढने की कोशिश की। इसके बाद शव मिले।

New Project 40 | Sach Bedhadak

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि महिला कि 3 साल पहले ही शादी हुई थी और उसकी 2 साल की बेटी थी। महिला का पति जगदीश राजकोट (गुजरात) की फैक्टी में मजदूरी करता था। 4 साल से गुजरात में रह रहा है। ज्यादातर समय वहीं पर रहता था। वहीं, मृतक खीमाराम ड्राइविंग का काम करता था। पुलिस ने महिला के पिता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *