जयपुर के दूदू में बड़ा हादसा, आल्टो कार पर टैंकर गिरा, हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में गुरुवार दोपहर को भीषण सड़क हादसा हो गया। जयपुर के दूदू में सीमेंट से भरा टैंकर एक आल्टो कार पर…

New Project 2023 05 04T141345.608 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में गुरुवार दोपहर को भीषण सड़क हादसा हो गया। जयपुर के दूदू में सीमेंट से भरा टैंकर एक आल्टो कार पर गिर गया। हादसे में अल्टो कार में सवार 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक गंभीर घायल को जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल में रेफर किया गया। बताया जा रहा है कि रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टैंकर का टायर फटने से कार पर जा गिरा। हादसे में एक बाइक भी चपेट में आई।

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई और हाईवे पर जाम लग गया। लोगों ने स्थानीय पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। यह हादसा जयपुर-अजमेर नेशनल हाईवे पर दूदू के रामनगर के पास हुआ।

जानकारी के अनुसार, हाईवे से गुजर रहे सीमेंट से भरे टैंकर का अचानक से टायर फट गया। टायर फटते ही टैंकर डिवाइडर पार करते हुए दूसरी तरफ चला गया। इसी दौरान अजमेर से जयपुर आ रही एक आल्टो कार टैंकर से टकरा गई। टक्कर के बाद सीमेंट से भरा टैंकर आल्टो कार पर गिर गया। हादसे में अल्टो कार में सवार 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं पीछे से आ रही एक बाइक भी टैंकर की चपेट में आ गई। हादसे में तीन लोग गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने तीनों घायलों को जयपुर रेफर कर दिया है। हादसे का शिकार हुए आल्टो कार सवार सभी लोग नागौर के निवासी है। मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल है। पुलिस ने शवों को कार से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है।

एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि यह हादसा दूदू के के रामनगर इलाके में दोपहर करीब 12.30 बजे हुआ। सभी मृतक फागी के रहने वाले थे जो अजमेर जियारत करने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि टैंकर का टायर फटते ही वह डिवाइड तोड़ते हुए अल्टो पर पलट गया। इसमें सात की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक गंभीर घायल को जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल में रेफर किया गया। बताया जा रहा है कि रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसे में हसीना, उसके 2 बेटे इसराइल व मुराद, बेटी रोहिना, और आरती, शकील और सोनू की मौके पर मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *