जैसलमेर में शादीशुदा प्रेमी के साथ नाबालिग ने किया सुसाइड… दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। मृतक लड़की नाबालिग है। जबकि उसका प्रेमी शादीशुदा था और…

New Project 2024 02 08T191656.443 | Sach Bedhadak

जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। मृतक लड़की नाबालिग है। जबकि उसका प्रेमी शादीशुदा था और दो बेटियों का पिता भी था। दोनों युवक-युवती नागौर के रहने वाले थे और 5 फरवरी को घर से गायब थे। यह घटना रामदेवरा रेलवे स्टेशन से करीब डेढ़ किलोमीटर पहले बुधवार रात 9 बजे की है।

पुलिस को घटनास्थल से एक कीपैड मोबाइल फोन और लेडीज बैग मिला है। इसमें मिली आरसी और आधार कार्ड से दोनों की पहचान हुई। रामदेवरा आरपीएफ पुलिस दोनों के शवों को ट्रेन में रखकर रेलवे स्टेशन लेकर आए। यहां स्टेशन प्रशासन ने दोनों की बॉडी रामदेवरा थाना पुलिस को सौंप दी। इसके बाद रामदेवरा सरकारी हॉस्पिटल की मोर्चरी में मृतकों का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

रामदेवरा थाने के हेड कांस्टेबल गोविंदराम ने बताया कि रूणिचा एक्सप्रेस (जैसलमेर से दिल्ली) रामदेवरा की तरफ आ रही थी। रामदेवरा रेलवे स्टेशन से करीब डेढ़ किलोमीटर पहले युवक के साथ नाबालिग लड़की ट्रेन के आगे कूद गई। मृतक युवक की पहचान नागौर के रूपसर निवासी धनराज (30) पुत्र परसाराम ​​​​​​​के रूप में हुई। वहीं मृतक लड़की की उम्र करीब 17 साल है और वह भी रूपसर की ही रहने वाली थी।

5 फरवरी से ही गायब थे दोनों

पुलिस ने बताया कि दोनों 5 फरवरी (सोमवार) की शाम से ही गायब थे। युवक के परिजनों ने नागौर कोतवाली पुलिस में मामला दर्ज कराया था। रामदेवरा रेलवे स्टेशन पर टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि दोनों मंगलवार रात को रानीखेत एक्सप्रेस से रामदेवरा पहुंचे थे। रात में होटल और धर्मशाला का पता पूछने के बाद चले गए थे। इधर, मृतक के बड़े भाई नेताराम ने बताया कि धनराज 5 फरवरी की सुबह बाइक लेकर घर से निकला था। दोनों कहां से एक साथ हुए, इसकी कोई जानकारी नहीं है। बाइक भी अभी नहीं मिली है।

दो बेटियों का पिता मृतक

मृतक धनराज शादीशुदा था और लाइट फिटिंग का काम करता था। वह दो बेटियों का पिता था। उसकी बड़ी बेटी 4 साल और छोटी एक साल की है। मृतक का एक बड़ा भाई और एक छोटी बहन है। वहीं मृतक लड़की नाबालिग थी और वह बीए-बीएड की स्टूडेंट थी। उसके एक छोटा भाई और 2 छोटी बहन हैं। फिलहाल, पुलिस ने दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

बाड़मेर में भी प्रेमी जोड़े ने किया था सुसाइड

बता दें कि 31 जनवरी को भी बाड़मेर में एक प्रेमिका अपने शादीशुदा प्रेमी के साथ सुसाइड करने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंची। जैसे ही मौत सामने आई तो प्रेमिका डर के मारे पीछे हट गई। वहीं प्रेमी ट्रेन के आगे कूद गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना के 2 दिन बाद युवती ने भी सुसाइड कर लिया था। युवक शादीशुदा था वहीं युवती अविवाहित थी।