डाक पार्सल की आड़ में ले जाई जा रही अवैध शराब जब्त, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरी पिकअप को पकड़ा है। जवाजा थाना पुलिस ने नाकाबंदी कर…

New Project 65 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरी पिकअप को पकड़ा है। जवाजा थाना पुलिस ने नाकाबंदी कर हाइवे पर कार्रवाई की। पुलिस ने पिकअप चालक को गिरफ्तार किया है। जवाजा थानाधिकारी मानवेन्द्र सिंह भाटी ने बताया कि डाक पार्सल की आड़ में जयपुर से अवैध शराब उदयपुर ले जाई जा रही थी। जब्त की गई शराब की बाजार में कीमत 11 लाख रुपये है।

थानाधिकारी मानवेन्द्र सिंह भाटी ने बताया कि कांस्टेबल रिछपाल चौधरी की सूचना पर वाहनों की चैकिंग की गई। जिसमें एक डाक पार्सल वाहन को रूकवाया गया। चालक डाक पार्सल भरा होने की बात कहकर जाने का प्रयास करने लगा। पुलिस की टीम को उसकी बातों से संदेह हुआ। जब वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें अंग्रेजी शराब की पेटियां पड़ी हुई थी।

चालक को हिरासत में लेकर वाहन को थाने लाया गया। इसके बाद गणना की गई तो कुल 330 पेटी शराब की थी। जिसकी बाजार की कीमत लगभग 11 लाख रुपए है। शराब और वाहन को जब्त करके आरोपी चालक जयपुर के मालवीय नगर निवासी सुरेन्द्र सिंह राठौड़ को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी सुरेन्द्र सिंह ने पुलिस के समक्ष कबूल किया कि उक्त शराब जयपुर से उदयपुर ले जाई जा रही थी। फिलहाल, पुलिस आरोपी सुरेंद्र सिंह से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *