जनाक्रोश महाघेराव : अपने गृहनगर चित्तौड़गढ़ में गरजे सीपी जोशी, कहा- हमें तो तिरंगे के तीनों रंगों के प्यार, कांग्रेस को सिर्फ भगवा से ही आपत्ति क्यों ?

चित्तौड़गढ़ : भाजपा के कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनाक्रोश महाघेराव अभियान अपने चरम पर है। आज प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने अपने गृह नगर चित्तौड़गढ़…

सीपी जोशी

चित्तौड़गढ़ : भाजपा के कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनाक्रोश महाघेराव अभियान अपने चरम पर है। आज प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने अपने गृह नगर चित्तौड़गढ़ में जनाक्रोश महाघेराव के तहत जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस सरकार के खिलाफ हूंकार भरी । 

भगवा से ही इतनी तकलीफ कि फहराने पर प्रतिबंध लगा दिया

चित्तौड़गढ़ के सुभाष चौक पर सीपी जोशी ने जनता से कहा कि बाटला हाउस कांड पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद कहते हैं कि जब आतंकियों को सजा सुनाई गई तो सोनिया गांधी के आंसू नहीं थम रहे थे। हमें तब तकलीफ होती है जब सीकर में राम दरबार को बुलडोजर से तोड़ देते हो, जब हमें गर्व होता है कि अयोध्या में रामलला का मंदिर नरेंद्र मोदी जी की सरकार में बन रहा है। हमें दुख होता है कि जब कन्हैया लाल की हत्या होती है और  शोभायात्रा पर बैन लगाया जाता है,  जोधपुर में घर तोड़े गए, उदयपुर में भगवा पताका लहराने पर प्रतिबंध लगाया जाता है।

हम तो तीनों रंगों..तिरंगे से प्रेम करते हैं आपको भगवा से आपत्ति

सीपी जोशी ने कहा कि मेवाड़ के वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप ने मुगलों को यहां से भगाने का काम किया था और वीरशिरोमणि राणा का शौर्य है, सिर अभी तक झुका नहीं, मुगलों के आगे भगवा पताका कभी झुके नहीं, पूछ रहा है राजस्थान हिम्मत कैसे हुई तुम्हारी भगवा के अपमान की। जोशी ने आगे कहा कि भगवा के अपमान क्या बात कर रहे हो,  यह भाजपा की सरकार है हम तीनों रंग तिरंगे से भी प्यार करते हैं। भगवा से भी प्यार है,  हरे से भी प्रेम करते हैं, सफेद से प्रेम करते हैं। लेकिन जनता पूछना चाहती है कि आपको भगवा से इतनी आपत्ति क्यों है।

जयपुर ब्लास्ट के आतंकियों को रिहा करवाया किसे खुश करने के लिए ?

सीपी जोशी ने जयपुर ब्लास्ट के मुद्दे को उठाते हुए  कहा कि इस सरकार ने किसे खुश करने के उन आतंकियों को रिहा हो जाने दिया। जयपुर में 71 लोगों की जान चली गई, 185 लोग घायल हुए। किसी का बेटा था, किसी की मां थी, किसी का बच्चा था, किसी का भाई था लेकिन आपको आश्चर्य होगा वसुंधरा राजे की सरकार के दौरान सारे कड़ी कार्रवाई हुई। निचली अदालत ने आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई। आज यह प्रश्न खड़ा होता है इस राजस्थान की सरकार पर रोना भी आता है।

रोंगटे खड़े होते हैं। क्या राजस्थान की सरकार इतनी कमजोर है कि आतंकवादियों की पैरवी के लिए 21 वकील सुप्रीम कोर्ट के उनकी रिहाई के लिए खड़ा कर सकती है, राजस्थान की सरकार अपनी कुर्सी को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट के बड़े-बड़े वकील ला सकती है लेकिन जयपुर के 71 लोगों की जान की बिल्कुल परवाह नहीं है।  तब भारतीय जनता पार्टी ने कहा तुम नाकारा निगम में हो सकते हो लेकिन इन 71 लोगों को जब तक न्याय नहीं मिलेगा उन परिवारों को तब तक भारतीय जनता पार्टी और राजस्थान की जनता चाहे करोड़ों रुपए खर्च हों, लेकिन उन्हें न्याय दिलाएगी, आतंकियों को फांसी की सजा होगी और तब तक हम पूरी ताकत के साथ लड़ाई करेंगे। 

कलेक्ट्रेट का घेराव

सीपी जोशी ने कहा कि आप और हम सब संकल्प लें की जनता का आशीर्वाद भाजपा को दीजिए नारे अगर लगाने हैं तो उस व्यक्ति को लगाओ जिसने देश का नाम भारत माता का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है। भारत को विश्व गुरु का सपना संजोया है। जहां दुनिया की ओर भारत दिखता था, अब वक्त बदल गया है दुनिया भारत की तरफ देखती है कि नरेंद्र मोदी क्या करने वाले हैं। अगर नारा लगाना है अमित शाह, जेपी नड्डा की लगाओ।  अगर कंधे पर उठाना है तो सारे बूथ स्तर के कार्यकर्ता को उठाओ जो इस कांग्रेस सरकार को उखाड़ कर फेकेंगे। आप और हम इस कलेक्ट्री पर ज्ञापन देंगे। सभी लोग चलेंगे इस गूंगी बहरी सरकार को यहां से राजस्थान से उखाड़ फेकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *