जयपुर की कोचिंग छात्रा से कोटा में दरिंदगी, परिचित युवक ने दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप

जयपुर। राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अपराध आए दिन बढ़ते जा रहे है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में सामने आया है। यहां जयपुर की…

New Project 2023 10 12T113052.710 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अपराध आए दिन बढ़ते जा रहे है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में सामने आया है। यहां जयपुर की एक कोचिंग छात्रा से कोटा में गैंगरेप किया। आरोपी परिचित युवक छात्रा को डरा-धमकाकर कोटा ले गया। फिर अपने साथी के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ बजाज नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि बारां निवासी एक युवती (19) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह जयपुर में किराए से रहकर कोचिंग से कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। पिछले दो साल से वह बारां निवासी संदीप मीणा को जानती है। संदीप मीणा के परिचित होने के कारण उसका रूम पर आना-जाना भी था।

युवती का आरोप है कि अगस्त-2023 में आरोपी संदीप मीणा उसके रूम पर आया और उसके साथ मारपीट कर डरा-धमकाकर बस में बैठाकर कोटा ले गया। यहां से आरोपी संदीप युवती को अपने दोस्त उमाशंकर मीणा के घर कोटा के महावीर नगर ले गया। जहां दोनों आरोपियों ने युवती के साथ जबरन मारपीट कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

युवती के विरोध करने पर आरोपियों ने उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी। मानसिक-शारीरिक टॉर्चर से परेशान होकर पीड़िता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ बजाज नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।