‘जान प्यारी है तो 1 करोड़ दे’, जयपुर में कारोबारी से मांगी फिरौती, गैंगस्टर्स लॉरेंस-अनुराधा नाम पर किया कॉल

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक कारोबारी से रंगदारी करने का मामला सामने आया है। लॉरेंस विश्नोई, अनुराधा, रोहित गोदारा, गोल्डी बराड़ और सम्पत नेहरा जैसे…

New Project 2023 08 10T120537.371 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक कारोबारी से रंगदारी करने का मामला सामने आया है। लॉरेंस विश्नोई, अनुराधा, रोहित गोदारा, गोल्डी बराड़ और सम्पत नेहरा जैसे गैंगस्टर्स के नाम पर कारोबारी से एक करोड़ रुपए फिरौती की मांग की। बदमाश ने वॉट्सऐप कॉल कर कारोबारी को धमकाया और कहा-तेरे मर्डर के लिए सुपारी मिली है। 1 करोड़ की व्यवस्था कर ले, नहीं तो तू खुद मरने की सोचने को मजबूर हो जाएगा। पीड़ित कारोबारी ने मोबाइल नंबरों के आधार पर चित्रकूट नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गंगानगर जिले 0के राजीयासर निवासी बुद्धाराम उर्फ भवानी शंकर (31) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। बुद्धाराम फिलहाल जयपुर के चित्रकूट नगर के टैगोर नगर में रहता हैं। और एक वेलनेस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के डायरेक्टर हैं। बुद्धाराम ने शिकायत में बतायाक 27 जून दोपहर करीब 2 बजे उसके मोबाइल पर अनजान मोबाइल नंबर से कॉल आया।

कारोबारी के कॉल उठाने पर युवक ने कहा-वॉट्सऐप कॉल करता हूं, फोन उठा लेना। इसके बाद युवक ने वॉट्सऐप पर कॉल किया। कॉल करने वाले ने खुद का नाम विष्णु बताते हुए कहा-तुम्हारे खिलाफ जो मुकदमा है, उस मुकदमे में राजीनामा करवा दूंगा। इसके बाद उसने कहा कि उसके खिलाफ साजिश करने वालों के नाम रचने वालों में संजीव कुमार के बारे में बताया। उसने एक पुलिस अफसर का नाम लेकर षडयंत्र में शामिल होना बताया। कहा- मुझसे अकेले में मिलना है। हम सबको तुझे मारने और हाथ-पैर तोड़ने के लिए पैसे मिले हैं। मैं तेरे ऑफिस में आकर मिलता हूं।

25 लाख की मिली है सुपारी…

इसके बाद 28 जून को रात करीब 12 बजे फिर उसी नंबर से कॉल आया। कॉल पर उसे धमकाते हुए कहा- संजीव कुमार ने तुझे मारने और तेरे ऑफिस तोड़ने के लिए 25 लाख रुपए दिए हैं। तुझे तेरी जान बचानी है तो मेरे से अकेले में मिल। ऐसा नहीं हो कि तू खुद सोचने को मजबूर हो जाए कि जीने की बजाय उससे अच्छा तो मेरी जान ही चली जाए।

गैंगस्टर है गैंग के सदस्य…

बदमाश ने कहा- हमारी गैंग बहुत बड़ी है। तू जानता नहीं कि मैं किस गैंग की बात कर रहा हूं। मैं बता देता हूं कि तू डरना मत। लॉरेंस विश्नोई, आनंदपाल, काला जठेरी, अनुराधा, रोहित गोदारा, गोल्डी बराड, सम्पत भाई ये सभी हमारी गैंग के सदस्य हैं। तू जल्दी से पैसों का इंतजाम कर ले।

बदमाश ने 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी…

बदमाश ने गैंगस्टर्स के नाम पर 1 करोड़ रुपए फिरौती मांगी। पीड़ित ने बताया कि वह खुद को राजस्थान सरकार का सदस्य बताता है। खुद को राजस्थान सीआईडी का सदस्य बताते हुए धमकी देते हुए कहा- तू वेलनेस प्राइवेट लिमिटेड का डायरेक्ट है तो तुझे इतने रुपए तो देने पड़ेंगे। अब तेरी इच्छा है कि तो रुपए दे या फिर अपनी जान दें।

पीड़ित कारोबारी ने बताया- उसे धमकी देकर 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के बाद लगातार उसका और उसके परिवार का पीछा किया जा रहा है। धमकी भरे कॉल करने के कारण अनजान मोबाइल नंबर उठाने बंद कर दिए। 17 जुलाई से उसके वॉट्सऐप पर लगातार मैसेज किए जा रहे हैं।

वॉट्सऐप मैसेज में लिखा जा रहा है कि मुझे कॉल कर। लगातार मिल रहे धमकी भरे मैसेज से परिवार में डर का माहौल पैदा हो गया है। बदमाश ने आखिरी बार 1 अगस्त को वॉट्सऐप कॉल पर मैसेज कर धमकाया गया। लगातार मिल रही धमकियों से परेशान होकर पीड़ित कारोबारी ने चित्रकूट थाने में 3 अगस्त को मामला दर्ज कराया।

चित्रकूट थानाधिकारी ने बताया कि ऐसा कोई बड़ा मामला नहीं है। यह मामला आपसी रंजिश को लेकर है। शिकायत पर FIR दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *