‘दूधो नहाओ पूतो फलो, आपके बेटा हो…’ पाकिस्तान की हिंदू महिला ने दिया था टीना डाबी को आशीर्वाद

जैसलमेर निवर्तमान जिला कलेक्टर IAS Tina Dabi मां बन गई है। उन्हेोंने जयपुर के एक अस्पताल में शुक्रवार रात बेटे को जन्म दिया है।

sach 1 34 | Sach Bedhadak

IAS Tina Dabi: टीना डाबी मां बन गई हैं। शुक्रवार देर रात उन्होंने जयपुर के अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के बाद IAS टीना डाबी और IAS प्रदीप गावंडे के घर खुशियों की लहर है। उनके बैचमेट, दोस्त, परिवार-रिश्तेदार और उनके चाहने वाले एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं।

राजस्थान कैडर की बहुचर्चित अधिकारी टीना डाबी की गोदभराई (बेबी शावर) की तस्वीरें उनकी IAS बहन रिया डाबी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। गोदभराई की तस्वीरों में IAS कपल बहुत ही खुश और सुदंर लग रहा है। 2015 आईएस बैच की टॉपर टीना डाबी अब मां बन गई हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-IAS टीना डाबी और गावंडे के घर गूंजी किलकारी, पुत्र रत्न की प्राप्ति पर बधाई देने वालों का लगा तांता

पाक महिला की लगी दुआएं

जैसलमेर की निवर्तमान कलेक्टर टीना डाबी ने पाकिस्तान के विस्थापिता को जमीन मिलने के बाद उनसे मुलाकात की थी। इस दौरान एक बुजुर्ग पाक विस्थापित महिला ने आईएएस टीना डाबी को बेटा होने का आशीर्वाद दिया था। ऐसा लग रहा है कि टीना डाबी का गरीबों की दुआएं लगी हैं।

हालांकि, उस समय टीना डाबी ने कहा था कि बेटा या बेटी दोनों ही अच्छे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने यहां महिलाओं को समझाते हुए कहा था कि लड़के-लड़की में कोई फर्क नहीं होता।

टीना डाबी ने दिया महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा

जैसलमेर कलेक्टर रहते हुए आईएएस टीना डाबी ने महिला सशक्तिकरण के लिए ‘जैसाण शक्ति, लेडीज फर्स्ट’ कार्यक्रम चलाया। जिसके परिणाम भी काफी सकारात्मक रहे थे। वहीं पर्यटन के क्षेत्र में काम करते हुए मरू महोत्सव 2023 में कई नवाचार भी किए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-पीला सूट, बदला-बदला चेहरा और बेबी बंप…​टीना डाबी ने सेलिब्रेट किया बेबी शावर, जल्द गूंजेगी घर में

सोशम मीडिया काफी फेमस हैं टीना डाबी

टीना डाबी जिला कलेक्टर होने के साथ-साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। इंस्टागाम पर उनके 16 लाख फॉलोअर्स, ट्विटर यनी एक्स पर 4.50 लाख फॉलोअर्स और फेसबुक पर 4.25 लोग से ज्यादा फॉलोअर्स उन्हें फॉलो करते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं।