मैने कभी कोई पद नहीं मांगा…मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद क्या बोले किरोड़ी लाल मीणा?

भाजपा नेता भजनलाल शर्मा के विधायक दल का नेता चुने जाने पर भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सवाई माधोपुर से विधायक किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं।

Rajasthan Police 2023 12 10T115722.547 1 | Sach Bedhadak

Kirori Lal Meena: भाजपा नेता भजनलाल शर्मा के विधायक दल का नेता चुने जाने पर भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सवाई माधोपुर से विधायक किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। तीन बार रहे महामंत्री, पूरे राजस्थान का दौरा किया हुआ अनुभवी व्यक्ति राजस्थान को आगे बढ़ाएगा, हम उनकी अगुवाई में पूरे प्रदेश में कार्य करेंगे।

मैने कभी कोई पद नहीं मांगा

किरोड़ी लाल मीणा के समर्थक उन्हें मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की रेस में मान रहे थे, जब इसे लेकर मीणा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जब से में राजनीति में आया हूं तब से कोई पद नहीं मांगा है। राजनीति में मैं सेवा करने के लिए आया हूं पद पाने के लिए नहीं आया हूं। जो जिम्मेदारी पार्टी मुझे देगी वो मैं वो करता रहूंगा।

चौंकाने वाला फैसला सुनाया जाएगा– मीणा

किरोड़ी लाल मीणा पहले ही बयान दे चुके थे कि राजस्थान में चौंकाने वाला नाम सामने आएगा। मीणा ने कहा था कि छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश की तरह राजस्थान का आकलन भी गलत निकलेगा और राजस्थान के नए सीएम का नाम सभी को चौंका देगा।