पत्नी के आत्महत्या के बाद पति ने भी किया सुसाइड, 2 ही दिन में 2 बच्चों के सर से उठा माता-पिता का साया…

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में पत्नी के सुसाइड के 24 घंटे बाद ही पति ने आत्महत्या कर ली। पत्नी की याद में पति ने श्मशान…

New Project 2023 06 19T195525.036 | Sach Bedhadak

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में पत्नी के सुसाइड के 24 घंटे बाद ही पति ने आत्महत्या कर ली। पत्नी की याद में पति ने श्मशान पहुंचकर फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। दरअसल, रविवार सुबह रंजना नाम की एक महिला ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया था। मृतका ईदगाह बारी के पास रहती थी। पीबीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

इसके बाद मृतका के पिता प्रदीप भाटी ने नयाशहर थाने में पति चंद्र प्रकाश, ससुर कंवरलाल, सास मीना और ननद रेखा और ननदोई हर कुलिश भाटी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

पुलिस में मामला दर्ज होने से परेशान होकर मृतका के पति चंद्र प्रकाश ने घर के पास ही एक श्मशान घाट में पहुंचकर पेड़ से फंदा लगा लिया। श्मशान में फंदे पर लटकता देख परिजनों ने उसे भी पीबीएम अस्पताल पहुंचाया गया। जहां मृत घोषित कर दिया गया। मृतक का पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिया गया।

दो बच्चों के सर से उठा माता-पिता का साया…

पति-पत्नी के आत्महत्या करने से दोनों परिवार सदमे में है। पत्नी की मौत के बाद पति चंद्र प्रकाश के सुसाइड ने हर किसी को सकते में डाल दिया है। चंद्रप्रकाश और रंजना के दो बच्चे हैं। दो दिनों में दोनों बच्चों के सर से माता-पिता का साया उठ गया है। सीओ सिटी पवन भदौरिया दोनों मामलों की जांच करेंगे। फिलहाल, चंद्रप्रकाश के परिवार की ओर से कोई एफआईआर नहीं दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *