जयपुर में तेज रफ्तार कार ने पैदल चल रहे युवक-युवती को कुचला, युवती की मौत, युवक घायल

जयपुर। राजधानी जयपुर में मंगलवार अलसुबह एक तेज रफ्तार कार ने पैदल चल रहे युवक-युवती को कुचल दिया। हादसे में घायल युवक-युवती को जयपुर के…

New Project 2023 12 26T151125.603 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में मंगलवार अलसुबह एक तेज रफ्तार कार ने पैदल चल रहे युवक-युवती को कुचल दिया। हादसे में घायल युवक-युवती को जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। वहीं युवक का इलाज चल रहा है।

इधर, घटना की सूचना मिलने पर जवाहर सर्किल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के परिजनों को हादसे की जानकारी दी। इसके बाद मेडिकल बोर्ड से मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जवाहर सर्किल थाने के सीआई दलबीर सिंह ने बताया कि एसएल मार्ग स्थित फोर्ट रेस्टोरेंट से दो युवक और दो युवती सुबह करीब 5 बजे पार्टी कर बाहर निकले थे। इसके बाद चारों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसमें से एक युवक-युवती कार में बैठ गए और दूसरा युवक-युवती सड़क पर पैदल चलने लगा। इस पर कार में बैठे युवक ने पैदल चल रहे कपल पर कार चढ़ा दी। इसके बाद वह मौके से भाग निकला।

आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस…

जवाहर सर्किल थाने के सीआई ने बताया कि यह पूरी घटना गिरधारी मार्ग पर सुबह 5 बजे की है। इलाज के दौरान युवती उमा सुधार की मौत हो गई। वहीं उसके दोस्त राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका फोर्टिस हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को देखकर मामले की जांच शुरू कर दी है।