ट्रेलर और डंपर चोरी का मामला, हनुमान बेनीवाल ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल, बोले-‘मेवात गैंग एक के बाद एक…’

Hanuman Beniwal On Dumper Theft: RLP के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने नागौर, कुचामन और डीडवाना जिले में डंपर चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं।

hanuman beniwal | Sach Bedhadak

Hanuman Beniwal On Dumper Theft: राजस्थान में चाहे सरकार बीजेपी की और कांग्रेस की पर चोरी करने वालों को इसका कोई फर्क नहीं पड़ता है। राजस्थान में चोरों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। नागौर, कुचामन और डीडवाना जिलें में इन दिनों डंपर चोरों के हौंसले बुलंद हैं। मालिकों में डंफर चोरी होने का डर और भय का वातावरण बना हुआ है। डंपर मालिकों ने चोरी की बढ़ती घटनाओं के विरोध में एसपी को ज्ञापन भी सौंपा। ज्ञापन में उन्होंने बीते महीने चोरी हुए डंपर के नंबर और लिस्ट पेश की।

बेनीवाल ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

राजष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के संयोजक और खींचसर विधायक हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने नागौर, कुचामन और डीडवाना जिले में डंपर चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि नागौर, कुचामन और डीडवाना जिले में डंपर चोरी की एक दर्जन से अधिक वारदातें हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस ने आज तक काई डंपर बरामद नहीं किया है।

जबकि डंपर मालिकों ने समय पर पुलिस को सूचना दे दी और डंपर में जीपीएस सिस्टम भी लगा हुआ था। मैं भी फोन पर कुचामन एसपी को इसको लेकर विस्तृत जानकारी दे चूका हूं। नए डंपर और ट्रेलर चुराने वाली मेवात क्षेत्र की गैंगों द्वारा एक के बाद एक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है।