गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-झूठ बोलकर केंद्र में 9 साल तक राज किया

जयपुर। राजसथान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। पीसीसी चीफ डोटासरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए…

New Project 2023 05 06T150603.984 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजसथान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। पीसीसी चीफ डोटासरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, बीजेपी ने झूठ बोलकर केंद्र में 9 साल तक राज कर लिया है। कर्नाटक में 40 फीसदी कमीशन लोगों के द्वारा सरकार का लेना आम बात है।

अब वहां पर बीजेपी का सूपड़ासाफ हो रहा है। ऐसे में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा और भाजपा की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। किसी ने भी इस घटना की निंदा नहीं की है।

ये बहुत की दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोकतंत्र के लिए ये काला धब्बा है। जिस पार्टी ने देश को आजाद कराया है, जो भारत के दिलों में राज करती है। उस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उसके पूरे परिवार को खत्म करने की देना ये बहुत ही निदंनीय है। उन्होंने कहा, खड़गे जी के परिवार को खत्म करने की धमकी खुलेआम दी जा रही। यह बयान दिखाता है कि आने वाला समय कितना भयावह हो सकता है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने लगाया ये आरोप…

बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी का एक उम्मीदवार कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को मारने की साजिश रच रहा है। उन्होंने कहा कि चित्तापुर का एक प्रत्याशी जो कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम बोम्मई का खास है उसे एक ऑडियो में सुना जा सकता है कि कैसे मल्लिकार्जुन खड़गे को मारने की योजना बनाई जा रही है।

कांग्रेस ने एक ऑडियो क्लिप भी जारी किया…

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, उनकी पत्नी और उनके बच्चों की हत्या की साजिश कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे किसी को नजरअंदाज करना चाहिए और यह कोई साधारण व्यक्ति नहीं है। कांग्रेस ने एक ऑडियो क्लिप जारी करते हुए कहा कि यह नीली आंखों वाला लड़का जो चित्तपुर से बीजेपी उम्मीदवार है उसके ट्रैक रिकॉर्ड के बारे में आप लोग बेहतर जानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *