जयपुर में युवती से दरिंदगी, इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर मिलने बुलाया, नशीला ज्यूस पिलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर युवक ने मिलने बुलाया। फिर नशीला ज्यूस पिलाकर…

minor sister raped after watching porn on mobile | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर युवक ने मिलने बुलाया। फिर नशीला ज्यूस पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान अरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा। पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ खोह नागोरियान थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। SHO (खोह नागोरियान) ट्रेनी IPS विशाल जांगिड़ मामले की जांच कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि खोह नागोरियान निवासी एक युवती (20) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि करीब डेढ़ साल पहले इंस्टाग्राम के जरिए उसकी जान-पहचान विवेक से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। आरोप है कि अप्रैल-2023 में आरोपी विवेक ने मिलने के बहाने उसे बुलाया। मिलने जाने पर आरोपी विवेक ने पीने के लिए ज्यूस ऑफर किया।

ब्लैकमेल कर धमकी देकर किया देहशोषण

ज्यूस में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण पीते ही युवती बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी विवेक ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। होश आने पर विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर उसके साथ देहशोषण करता रहा। टॉर्चर से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ खोह नागोरियान थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।