जयपुर में बिजनेसमैन को धमकी…फोन कर कहा-रोहित गोदारा बोल रहा हूं…’पैसे दो, नहीं गोली मार दूंगा’

जयपुर। राजधानी जयपुर में गैंगस्टर रोहित गोदारा की ओर से रंगदारी के लिए धमकी भरे कॉल आने रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। गैंगस्टर…

New Project 2023 12 28T132625.521 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में गैंगस्टर रोहित गोदारा की ओर से रंगदारी के लिए धमकी भरे कॉल आने रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से पैसों के लिए एक बिजनेसमैन को धमकी भरा कॉल किया। इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से वॉट्सऐप कॉल कर फोन करने वाले ने धमकाया और कहा-पैसे दे दो, नहीं तो गोलियों से मार दूंगा। पीड़ित बिजनेसमैन ने माणकचौक थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि बनीपार्क निवासी एक बिजनेसमैन (64) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। बिजनेसमैन ने शिकायत में बताया कि बड़ी चौपड़ पर उनकी साड़ियों की शॉप है। 22 दिसंबर की शाम 7 बजे वह शॉप पर बैठे थे। इसी दौरान उनके पास इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से वाट्सऐप कॉल आया। कॉल रिसीव करने पर कॉल करने वाले ने खुद का नाम रोहित गोदारा बताया और कहा- तुम राधेश्याम के पैसे क्यों नहीं दे रहे हो।

बिजनेसमैन ने जब राधेश्याम के बारे में पूछा तो उसने गालियां देते हुए धमकाया- वो पता चल जाएगा। तुम राधेश्याम के पैसे दे दो, वरना तुम्हें गोली मार दूंगा। इसके बाद उसने बिजनेसमैन को जान से मारने की धमकी देकर कॉल काट दिया। धमकी भरा कॉल आने के बाद पीड़ित बिजनेसमैन ने माणकचौक थाने जाकर इंटरनेशनल मोबाइल नंबर के आधार पर शिकायत दी।

बिजनेसमैन भी नहीं जानता, कौन है राधेश्याम…

पीड़ित बिजनेसमैन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका राधेश्याम से कोई लेना-देना नहीं है। वह किसी राधेश्याम को नहीं जानता है। पीड़ित बिजनेसमैन का कहना है कि करीब 3-4 साल पहले आर्यन इंडस्ट्रीज को जयसिंहपुरा एरिया में फ्लैट बनाने का काम ठेके पर दिया था। काम नहीं होने पर उनसे वापस ले लिया गया था। आर्यन इंडस्ट्रीज कोर्ट में जाने पर हमारा सैटलमेंट भी हो गया था। लेकिन, राधेश्याम नाम के व्यक्ति से मेरा कोई लेन-देन बाकी नहीं है। अब राधेश्याम को पैसे देने के लिए रोहित गोदारा के नाम से वॉट्सऐप कॉल पर धमकी आई है। जान से मारने की उसकी धमकी दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लॉरेंस गैंग ने जयपुर के ज्वेलर को दी थी धमकी…

बता दें कि 4 दिन पहले जयपुर के एक ज्वेलर को लॉरेंस गैंग के बदमाश ने कॉल कर 1 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी। बदमाश ने ज्वेलर को धमकी देते हुए कहा था कि पैसे नहीं दिए तो तेरा भी गोगामेड़ी जैसा हाल कर देंगे। पीड़ित ज्वेलर ने मोबाइल नंबर के आधार पर विद्याधर नगर थाने में मामला दर्ज करवाया।