गैंगस्टर रोहित गोदारा ने पूर्व हिस्ट्रीशीटर से मांगी फिरौती, फोन कर कहा-50 लाख दे, नहीं तो जान से मरवा दूंगा

जयपुर। राजधानी जयपुर में पूर्व हिस्ट्रीशीटर से फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। गैंगस्टर रोहित गोदारा ने इंटरनेट कॉलिंग और मैसेज के जरिए 50…

New Project 2023 10 20T114804.250 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में पूर्व हिस्ट्रीशीटर से फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। गैंगस्टर रोहित गोदारा ने इंटरनेट कॉलिंग और मैसेज के जरिए 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी। कॉल नहीं उठाने पर धर्म भाई को वॉट्सऐप कॉल कर धमकी दी। परेशान पीड़ित ने बिंदायका थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया जयपुर में पारीकों का मोहल्ला सिरसी रोड पर निवासी पूर्व हिस्ट्रीशीटर कमलदीप मीणा उर्फ कमल मीणा (43) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। कमलदीप मीणा ने शिकायत में बताया कि दिसंबर 2022 से गैंगस्टर रोहित गोदारा वॉट्सऐप कॉल और मैसेज कर उसे धमकी देकर परेशान कर रहा है। उसने पहले भी पुलिस में उसकी शिकायत की थी। 23 सितंबर की शाम को गैंगस्टर रोहित गोदारा ने जान से मारने की धमकी दी। गैंगस्टर रोहित गोदारा ने इंटनरेट नंबर से वॉट्सऐप कॉल-मैसेज कर 50 लाख रुपए की डिमांड की।

बता दें कि गैंगस्टर रोहित गोदारा अपनी गैंग बनाकर कई लोगों से रंगदारी वसूलने का काम करता है। वह अपनी गैंग के लोगों के जरिए इंटरनेट नंबर से आने वाले वॉट्सऐप कॉल को उठाना बंद कर ब्लॉक कर दिए।

धर्म भाई को कॉल कर दी धमकी…

कमलदीप मीणा का आरोप है कि 29 सितंबर की करीब 8 बजे गैंगस्टर रोहित गोदारा ने आमेर में रहने वाले धर्म भाई मुकेश सैन को इंटरनेट नंबर से वॉट्सऐप कॉल की। गैंगस्टर रोहित गोदारा ने मुकेश को धमकी देते हुए कहा- कमल मीणा को कह देना मुझे 50 लाख रुपए भेज दे। उसने रुपए नहीं दिए तो मैं उसे जान से मरवा दूंगा।

बदला लेने के लिए करवाना चाहते है हत्या…

पीड़ित कमलदीप मीणा ने बताया कि साल 2018 में ओमप्रकाश उर्फ ओमी मीणा की हत्या हो गई थी। उस हत्या से मेरा कोई लेना-देना नहीं था, लेकिन फिर भी मेरा नाम भी एफआईआर में लिखवा दिया था। सांभरलेक निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू जो कि मृतक ओमप्रकाश का दोस्त है। जितेंद्र को शक था कि ओमप्रकाश की हत्या करने में मेरा हाथ है। इसके कारण जितेंद्र और मृतक ओमप्रकाश मीणा का भतीजा दीपू मीणा मुझसे रंजिश रखता है।

इसी कारण दोनों मिलकर गैंगस्टर रोहित गोदारा से मिलकर मेरी हत्या करवाना चाहते हैं। अवैध रूप से रंगदारी मांगने में भी गैंगस्टर रोहित गोदारा व उसके साथियों से मिले हुए हैं। धर्म भाई मुकेश को कॉल कर गैंगस्टर रोहित गोदारा की धमकी देने के बारे में बताने पर बिंदायका थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।