फिर आया विदेश से फोन… गैंगस्टर रोहित गोदारा ने प्रॉपर्टी कारोबारी से मांगी 20 लाख की रंगदारी

ताजा मामला राजधानी जयपुर के सिंधी कैंप थाना इलाके में सामने आया है। जहां गैंगस्टर रोहित गोदारा ने एक प्रॉपर्टी कारोबारी को फोन कर लाखों की रंगदारी मांगी।

Rohit Godara | Sach Bedhadak

Rohit Godara : जयपुर। एक ओर राजस्थान पुलिस विदेश में बैठकर गैंग ऑपरेट करने वाले और विभिन्न कारोबारियों को इंटरनेट कॉल कर रंगदारी की मांग कर धमकाने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए सीबीआई और इंटरपोल की मदद मांग रही है। वहीं, दूसरी ओर शातिर बदमाश लगातार विदेश से कॉल कर कारोबारियों को धमकाने में लगे हुए हैं। ताजा मामला राजधानी जयपुर के सिंधी कैंप थाना इलाके में सामने आया है। जहां गैंगस्टर रोहित गोदारा ने एक प्रॉपर्टी कारोबारी को फोन कर लाखों की रंगदारी मांगी और रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने बताया कि 26 मार्च को इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से व्हाट्सएप कॉल कर गैंगस्टर रोहित गोदारा ने जयपुर रेलवे स्टेशन के पास एक अपार्टमेंट में रहने वाले 31 वर्षीय प्रॉपर्टी कारोबारी को कॉल कर 20 लाख रुपए की मांग की। साथ ही मांग पूरी नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी। धमकी के चलते पीड़ित ने पहले पुलिस से संपर्क नहीं किया और बाद में परिजनों के समझाने पर 5 अप्रैल को सिंधी कैंप थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज करवाई। फिलहाल, पुलिस ने एक्सटॉर्शन मांगने को लेकर गैंगस्टर रोहित गोदारा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं, पीड़ित और उसके परिवार को सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है।

लाडनूं विधायक को भी मिली थी गोदारा के नाम से धमकी

हाल ही में लाडनूं से कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे रोहित गोदारा के नाम से जान से मारने की धमकी मिली थी। विधायक भाकर की ओर से लाडनूं पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था। लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को 3 अप्रैल की रात 11 बजे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे रोहित गोदारा के नाम से जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद विधायक ने नागौर एसपी से फोन पर बात की और इस बारे में जानकारी दी। बाद में विधायक की ओर से बनवासा निवासी धारा सिंह ने लाडनूं पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

ये खबर भी पढ़ें:-Statue Controversy in Bharatpur : FIR दर्ज होने पर पिता पर भड़का मंत्री विश्वेंद्र सिंह का बेटा, लगाया गंभीर आरोप

कौन है रोहित गोदारा?

रोहित गोदारा लॉरेंस विश्नोई गैंग के खास गुर्गों में से एक है। वो बीकानेर जिले में कालू थाना क्षेत्र का रहने वाला है। हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा साल 2010 से अपराध की दुनिया लगातार पैर पसारता जा रहा है। वो पिछले लंबे कुछ दिनों से विदेश में बैठकर वारदात को अंजाम देता आ रहा है। राजस्थान में उसके खिलाफ रंगदारी वसूली के लिए धमकाने के दर्जनों मुकदमें दर्ज है। रोहित गोदारा पर एक लाख रुपए का ईनाम है। राजस्थान पुलिस ने रोहित गोदारा की कुंडली खंगाली तो पता चला कि वह पिछले साल 13 जून को दिल्ली से फर्जी पासपोर्ट बनवाले के बाद दुबई भाग गया था। रोहित गोदारा दुबई से अजरबैजान भी गया था। वहां उसकी दो बार गिरफ्तारी हुई। इसके बाद वह फिर से दुबई चला गया। हाल ही इंटरपोल ने भी रोहित गोदारा के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया है।

ये खबर भी पढ़ें:-विधायक जोगिंदर अवाना ने खोला 4 साल से सीने में दफन राज, बोले-मेरी हत्या की साजिश, सुनवाई करने वाला कोई नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *