अजमेर में महिला से दरिंदगी, छोटे भाई को मारने की धमकी देकर किया किडनैप…बंधक बनाकर किया गैंगरेप

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवती गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने उसके छोटे भाई को मारने की धमकी देकर बंधकर बनाकर…

jaipur girl raped | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक युवती गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने उसके छोटे भाई को मारने की धमकी देकर बंधकर बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने 2 महिलाओं सहित 9 लोगों के खिलाफ आदर्श नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दक्षिण पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश सरावग मामले की जांच कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि आदर्श नगर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती (20) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि कुछ महीने पहले वह भीलवाड़ा अपने रिश्तेदार के यहां गई थी। वहां से वह अपनी बुआ के लड़के को बेटा होने पर उसके गांव चली गई। जहां उसकी बुआ के लड़के का साला भी मौजूद था।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे दोस्ती करने के लिए कहा और जबरदस्ती उसका मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद आरोपी ने उसे फोन पर बात करने के लिए दबाव बनाकर धमकियां देता रहा। आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर उसने उससे बात नहीं की तो वह उसके छोटे भाई को उठा कर ले जाएगा और उसे मार देगा। आरोपी की धमकियों से डरकर पीड़िता उससे बातचीत करने लग गई।

घर के बाहर बुलाकर किया किडनैप

पीड़िता का आरोप है कि मार्च 2024 में रात के समय आरोपी ने उसे मोबाइल पर कॉल कर घर के बाहर मिलने के लिए बुलाया। मिलने जाने पर आरोपी ने अपने दोस्तों संग बोलेरो में उसका किडनैप कर ले गए। आरोपी उसे अपने मामा के घर ले गया। जहां उसके अन्य परिवार के लोग भी मौजूद थे।

आरोपी ने कमरे में बंद कर पीड़िता से किया रेप

इसके बाद सभी आरोपियों ने मिलकर उसे मुख्य आरोपी के साथ कमरे में बंद कर दिया। जहां मुख्य आरोपी ने उसके साथ रेप किया। घटना के 2 दिन बाद आरोपी पीड़िता को एक ई-मित्र पर ले गए और जबरदस्ती उसे खाली कागजों पर हस्ताक्षर करवाए गए। इसके बाद वापस उसे उसी जगह पर ले जाकर आरोपी के साथ कमरे में बंद कर दिया। जहां आरोपी ने वापस पीड़िता से रेप किया।

इसके बाद पीड़िता के घरवाले उसे ढूंढते हुए वहां पहुंचे और आरोपियों से छुड़ाकर अपने साथ लेकर गए। इसके बाद आरोपियों से परेशान होकर पीड़िता ने आदर्श नगर थाने में दो महिला सहित 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।