अलवर में नाबालिग के साथ गैंगरेप, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

अलवर। राजस्थान के अलवर में एक और नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। दोस्त ने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात…

rape 01 | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर में एक और नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। दोस्त ने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं 5 आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस ने नाबालिक बालिका का मेडिकल करवाकर कोर्ट में बयान करवाया है और पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि मालाखेड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई थी।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने मालाखेड़ा थाने पर आकर मामला दर्ज कराया की उनकी लड़की घर से बैग लेकर चले गई है और उनको शक है उसका बॉयफ्रेंड समीम उसको अपने साथ ले गया और उसके साथ गलत काम कर सकता है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की ओर बालिका के दस्तयाब के लिए पुलिस टीम का गठन किया और बालिका को अलवर से दस्तयाब कर लिया और बालिका का मेडिकल कराया गया और उसके न्यायलय में बयान दर्ज करवाए गए।

बयान के आधार पर पीड़ित लड़की ने बताया, मां ने डाट दिया था और वह नाराज होकर बैग लेकर घर से अपने बॉय फ्रेंड समीम के पास चले गई और समीम ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अपने दोस्तो के साथ पीड़िता को भेज दिया और उन लड़कों ने भी अलवर ले जाकर दुष्कर्म किया। इस मामले में चार लोगो ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया, पुलिस ने लगभग 8 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जिस पर पुलिस टीम ने आरोपी समीम निवासी नागल और शाहरुख निवासी तुलेडा और विजय सिंह मालाखेड़ा को गिरफ्तार कर लिया।

इनके अन्य पांच साथियों को गिरफ्तार करने के लिए टीम लगी हुई है गौरतलब है कि अलवर जिले में इन दिनों दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है आए दिन नाबालिक बालिकाओं के साथ दुष्कर्म घटना सामने आ रही है अभी हाल ही में कल एन ईबी थाना क्षेत्र की रहने वाली दो सगी बहनों के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई और वही बानसूर में भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म हुआ। इसके अलावा मालाखेड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया जहा महिला ने जहर पी लिया था।

(इनपुट :- नितिन शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *