दौसा की युवती से दरिंदगी, शादी का झांसा देकर 3 राज्यों में घुमाते रहे, आरोपी ने 2 दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

दौसा। प्रदेश में महिलाओं, छात्राओं और नाबालिग बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। राजस्थान के दौसा में एक…

New Project 2024 01 23T150535.673 | Sach Bedhadak

दौसा। प्रदेश में महिलाओं, छात्राओं और नाबालिग बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। राजस्थान के दौसा में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। तीन युवकों ने उसे अलग-अलग राज्यों में ले जाकर उसके साथ तीन महिलों तक गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ दौसा महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दौसा एएसपी शंकरलाल मीना इस मामले की जांच कर रहे हैं।

आरोपी के दोस्तों ने भी कई बार किया रेप…

पुलिस ने बताया कि दौसा सदर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती (19) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह अक्टूबर 2023 में ट्रेन से इंदौर (मध्यप्रदेश) जा रही थी। ट्रेन में महिला की मुलाकात एमपी निवासी युवक दिनेश बंजारा से हुई। युवती दिनेश के साथ इंदौर चली गई। आरोप है कि इंदौर पहुंचने पर दिनेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपी पीड़िता को उज्जैन और फिर तमिलनाडु ले गया, जहां आरोपी दिनेश ने पीड़िता की शादी अपने दोस्त से कराने का झांसा दिया। इस दौरान आरोपी दिनेश ने अपने दोस्त चंद्रेश और सजित के साथ मिलकर कई बार गैंगरेप किया।

तीनों आरोपियों ने 26 अक्टूबर से 15 जनवरी तक पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता जैसे-तैसे कर आरोपियों के चंगुल से छुटकर घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता ने तीनों आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।