मेहंदीपुर बालाजी की धर्मशाला में चल रहा था जुए का खेल, IPL में सट्टा लगाते अजमेर के दो बुकी गिरफ्तार

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल क्रिकेट मैच में युवा रोज लाखों रूपए के सट्टा खेल हार-जीत का दांव लगा रहे हैं।

ipl | Sach Bedhadak

IPL 2023 : दौसा। कम समय में ज्यादा रुपए कमाने के चक्कर युवाओं का रूझान सट्टेबाजी की ओर लगातार बढ़ता जा रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल क्रिकेट मैच में युवा रोज लाखों रूपए के सट्टा खेल हार-जीत का दांव लगा रहे हैं। बड़े शहरों में तो पुलिस की सख्ती है। ऐसे में अब सटोरिये दूसरे जिलों में छोटी जगहों पर जाकर सट्टे का खेल रहे है। कुछ ऐसा ही मामला राजस्थान के दौसा जिले में सामने आया है।

अजमेर के रहने वाले सटोरिये दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी पहुंचकर आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे थे। लेकिन, पुलिस ने सटोरियो को मौके से दबोच लिया। जानकारी के मुताबिक मेहंदीपुर बालाजी में दो बुकी आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे थे। सूचना मिलते ही थाना पुलिस देर रात करीब 10 बजे मौके पर पहुंची। पुलिस ने सुखधाम धर्मशाला से दोनों बुकी को गिरफ्तार किया।

ipl01 | Sach Bedhadak

थाना प्रभारी अजीत बडसरा ने बताया कि रात को सूचना मिली की कुछ लोग कस्बे की सुखधाम धर्मशाला में आईपीएल पर सट्टा खेल रहे है। सूचना पर सुखधाम धर्मशाला में दबिश दी। जहां धर्मशाला के कमरा नंबर 202 में दो लोग आईपीएल में ऑनलाइन सट्टे लगा रहे थे। सटोरियों के कब्जे से सट्टा लगाने के काम में लिए जाने वाले 8 मोबाइल एक लैपटॉप भी जब्त किया है।

image 2023 04 30T103518.551 | Sach Bedhadak

इस दौरान बुकी राहुल प्रजापति पुत्र नरेंद्र प्रजापति निवासी मुस्लिम मोची मोहल्ला और जतिन पुत्र कनकचंद निवासी श्री ब्लॉक पंचशील नगर अजमेर को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी लोगों से सट्टे की रकम ऑनलाइन ही लेते थे। इसके चलते उनके पास से कैश बरामद नहीं हुआ है। वहीं आरोपियों के साथ स्थानीय स्तर पर जुड़े लोगों की भी पड़ताल की जा रही है।

(प्रदीप जैमन)

ये खबर भी पढ़ें:-भाजपा की वोटबैंक राजनीति… पुलवामा हमला षड्यंत्र तो नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *