जयपुर में युवती से दरिंदगी, आरोपी मंगेतर ने ब्लैकमेल कर किया देहशोषण, दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर रिश्ता तोड़ा

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी मंगेतर ने ब्लैकमेल कर मिलने बुलाकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इस दौरान…

New Project 2024 01 26T124325.676 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी मंगेतर ने ब्लैकमेल कर मिलने बुलाकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी मंगेतर ने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी मंगेतर ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर उसका देहशोषण करता रहा। इस बीच आरोपी ने शादी में दहेज की मांग की। युवती के परिजनों ने मांगे गए दहेज की मांग पूरी नहीं कर पाने पर आरोपी मंगेतर ने रिश्ता तोड़ शादी से मना कर दिया। पीड़िता ने आरोपी मंगेतर के खिलाफ मुहाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मुहाना निवासी एक युवती (29) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि नीरज (बदला हुआ नाम) से उसकी शादी होना तय हुई थी। 1 जुलाई को नीरज अपने परिवार वालों के साथ उसे देखने आया और रिश्ता तय हुआ। इसके बाद दोनों में एक-दूसरे को समझने के लिए मोबाइल पर बातचीत होने लगी। 27 जुलाई को नीरज ने शादी के लिए हामी भर दी। नीरज के परिवारवालों ने शादी की सभी तैयारी उनके हिसाब से करने की डिमांड रखी। मेरिज गार्डन पसंद कर उसके पिता से लाखों रुपए एडवांस भी दिलवा दिए।

बर्थ-डे के बहाने मिलने आकर किया दुष्कर्म…

आरोप है कि नीरज ने खुद के बर्थ-डे उसके साथ मनाने के लिए जयपुर आने पर मिलने का दबाव बनाया। 19 सितंबर को बर्थ-डे मनाने के लिए नीरज मुहाना स्थित घर पर आ गया। घर में अकेला पाकर आरोपी नीरज ने युवती का मुंह बंद कर उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर आरोपी नीरज ने शादी होने की बात कही। इस दौरान आरोपी नीरज ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी नीरज ने उसे शादी तोड़ने की धमकी दी।

पीड़िता ने डर के मारे किसी को नहीं बताया। इसके बाद आरोपी नीरज उसे ब्लैकमेल कर उसको जबरन मुहाना स्थित घर बुलाकर देहशोषण करता रहा। शादी तय होने पर आरोपी नीरज के घरवालों ने युवती के माता-पिता से शादी से पहले 10 लाख रुपए कैश की डिमांड रखी। रुपए नहीं देने पर शादी तोड़ने की धमकी देने लगे। युवती के परिजनों ने जैसे-तैसे 5 लाख रुपए तय कर नीरज के परिवार को दे दिए।

इसके बाद आरोपी नीरज उसके साथ शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। ब्लैकमेल कर मिलने बुलाकर शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर आरोपी नीरज ने उसके साथ मारपीट भी की। 24 दिसंबर से 30 दिसंबर तक उसके कॉल-मैसेज का जबाव नहीं दिया।

आरोपी मंगेतर के परिवार ने 30 दिसंबर को कॉल कर पिता-भाई को शादी की अर्जेंट बात करने की कहकर मिलने बुलाया। मिलने जाने पर शादी में मुहाना स्थित घर, क्रेटा कार, 10 लाख रुपए, 10 लाख का सोना और बताए अनुसार पैसे के लिफाफे की मांग की। इतना नहीं कर पाने की कहने पर आरोपी नीरज और उसके परिजनों ने रिश्ता तोड़ दिया। परिजनों के घर आकर शादी टूटने की बताने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी नीरज के खिलाफ मुहाना थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।