जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद, एक पक्ष ने लाठी-डंडों से किया हमला, एक ही परिवार के 3 लोग घायल

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में झगड़ा हो गया। मंगलवार को एक पक्ष के लोगों…

New Project 2023 06 06T200012.019 | Sach Bedhadak

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में झगड़ा हो गया। मंगलवार को एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर लाठी, डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। वारदात में एक ही परिवार के महिला और पुरूष सहित 3 लोग घायल हो गए। हमले में एक बुजुर्ग के दोनों पैर बुरी तरह से कट गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, घटना के बाद से आरोपी फरार है, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। यह घटना जिले के सैंपऊ थाना क्षेत्र के बसई मुरली गांव की है।

जानकारी के अनुसार, हरबिलास (70) मंगलवार को गांव बसई मुरली में झोपड़ी पर बैठकर खेत की रखवाली कर रहा था। इसी दौरान आरोपी पक्ष के संतोषी, पवन और रामवीर समेत करीब आधा दर्जन लोग लाठी डंडे व धारदार हथियारों से लैस होकर वहां पहुंचे। आरोपियों ने झोपड़ी के पास पहुंच कर गाली गलौज करना शुरू कर दिया और फिर ट्रैक्टर को लेकर खेत की जुताई करने लगे। पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपियों ने लामबंद होकर धारदार हथियारों से बुजुर्ग पर हमला कर दिया। बुजुर्ग को बचाने आए राम खिलाड़ी पुत्र खेमाराम और कुसमा पत्नी मुनेश के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की। तीनों के साथ बुरी तरह मारपीट करने के बाद आरोपी धमकी देकर मौके से फरार हो गए। तीनों के साथ बुरी तरह मारपीट करने के बाद आरोपी धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

परिजनों ने घायलों को सैंपऊ सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन गंभीर चोटें होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायल पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ नामजद एफआईआर कराई है। एएसआई फतेह सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा ही है। घटना में शामिल आरोपी फरार है, उन्हें तलाश किया जा रहा है।

(इनपुट-राहुल शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *