छिपकली के बाद अब सेंट्रल यूनिवर्सिटी के मेस के खाने में निकला मरा हुआ कीड़ा, छात्रों ने किया हंगामा, वीडियो वायरल,

अजमेर। जिले के जयपुर रोड़ हाइवे स्थिति बांदरसिंदरी राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय फिर एक बार सुर्खियों में आ गया है।सेंट्रल यूनिवर्सिटी की मेगा मेस के खाने…

image 2023 05 11T174357.338 1 | Sach Bedhadak

अजमेर। जिले के जयपुर रोड़ हाइवे स्थिति बांदरसिंदरी राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय फिर एक बार सुर्खियों में आ गया है।
सेंट्रल यूनिवर्सिटी की मेगा मेस के खाने में एक बार फिर कीड़ा निकलने की घटना सामने आई है। हर बार की तरफ छात्रो ने कीड़े निकलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर सीयूआर के मेगा मेस में छात्रो को परोसे जाने वाले भोजन नाश्ते की गुणवत्ता पर प्रश्न चिन्ह लगाया है।

image 2023 05 11T174235.422 | Sach Bedhadak

राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय में गुरुवार को विद्यार्थियों को परोसे गए नाश्ते में मरा हुआ कीड़ा निकलने की शिकायत सीयूआर विश्विविद्यालय प्रशासन को की मगर कोई हल नहीं निकला। जिसके बाद छात्रों ने सोशल मीडिया कीड़े निकले नाश्ते का वीडियो वायरल कर दिया।बता दें कि इससे भी पहले सीयूआर की मेस में खाने में कीड़े औऱ मरी हुई छिपकली निकलने की घटनाएं हो चुकी है ।

नाश्ते में मिले सैंडविच में मरा हुआ कीड़ा

सीयूआर के विद्यार्थियों को नाश्ते में निकला जिस पर छात्रो ने आक्रोश जताया। छात्रों ने फूड टेस्टिंग के लिए रखे गए मेगा मेस किचन क्वालिटी टेस्टिंग सुपरवाइजर रोहित शर्मा और मेस संचालित करने वाली शक्ति किचन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के सुपरवाइजर नटवर राणा को शिकायत की।

बांदरसिंदरी के केंद्रीय विवि में रोजाना करीब एक हजार स्टूडेंट्स का खाना बनता है और सभी स्टूडेंट्स भोजन करते है। इसके लिए यहां मेगा मेस है। रोजाना की तरह आज गुरुवार को भी सभी स्टूडेंट्स नाश्ता करने के लिए मेस में पहुंचे। स्टूडेट्स को नाश्ते में सैंडविच परोसा गया। कुछ स्टूडेंट्स ने नाश्ता करना शुरू कर दिया। इसी दौरान एक स्टूडेंट को परोसे गए सैन्डविच के बीच में मरा हुआ कीड़ा नजर आया। यह देख स्टूडेंट सहम गया और शोर मचाया। मेस के नाश्ते में मरा हुआ कीड़ा निकलने के बाद वहां मौजूद स्टूडेंट्स ने हंगामा मचा दिया। इसकी जानकारी पाकर प्रबंधन के सदस्य भी मौके पर पहुंच गए और स्टूडेंट्स से समझाइश कर उन्हें शांत किया।

image 2023 05 11T174357.338 | Sach Bedhadak

केंद्रीय विश्वविद्यालय की मेगा मेस में खाने में गड़बड़ी को लेकर विवाद थम नहीं रहा है। कभी कीड़ा और कभी छिपकली निकलने के घटनाएं थमने का नाम नही ले रही। 18 मार्च की रात भी गर्ल्स हॉस्टल के खाने में कीड़ा निकलने की बात सामने आने के बाद स्टूडेन्ट्स ने विरोध जताया था। इसके तीन दिन पहले छिपकली निकलने के बाद हुए विवाद में कंपनी ने माफी भी मांगी और व्यवस्थाओं में सुधार करने की बात कही, लेकिन गुरुवार को दोबारा वही हालात सामने आ गए। इसको लेकर स्टूडेन्ट्स में रोष है। मीडिया ने जब सीयूआर प्रशासन से बात की तो। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने मामले की जांच कराने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *