The Kerala Story पर विवाद : मूवी का स्टेटस लगाने पर मिली धमकी तो भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ रिलीज होने के साथ ही राजस्थान प्रदेश में विवाद और सियासत शुरू हो गई है।

The Kerala Story 3 | Sach Bedhadak

The Kerala Story : जयपुर। फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ रिलीज होने के साथ ही राजस्थान प्रदेश में विवाद और सियासत शुरू हो गई है। जोधपुर में द केरल स्टोरी मूवी का स्टेटस लगाने पर एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया हैं और उसे जान से मारने की धमकी मिली हैं। जोधपुर में हुई इस घटना को लेकर एक बार फिर से भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर जुबानी हमला बोलना शुरू कर दिया है।

वहीं विहिप और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने रविवार को उदय मंदिर थाने पर प्रदर्शन कर युवक को धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। दूसरी ओर, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तक इस फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग में भाग लेने पहुंचे। भाजपा इस फिल्म की जगह-जगह स्क्रीनिंग से लेकर प्रदेश में इसे टैक्स फ्री करने की मांग कर रही है। वहीं कांग्रेस के नेताओं ने इसे भाजपा का पाखंड और समाज को तोड़ने की सियासत करार दिया है। 

स्टेटस लगाना भी अब अपराध है: राठौड़ 

जोधपुर में युवक के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर नेता प्रति पक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र में इस फिल्म का वॉट्सअप स्टेस लगाए जाने के बाद युवक से मारपीट और गला काटने की धमकी देने की घटना बेहद निंदनीय, दुर्भाग्यपूर्ण एवं कांग्रेस सरकार में जंगलराज का जीता जागता प्रमाण है। प्रत्येक व्यक्ति को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार है। क्या सीएम पैनल कोड में अब किसी फिल्म के समर्थन में स्टेस लगाना भी अब अपराध है?

भाजपा समाज को बांट रही है: डोटासरा 

फिल्म ने अच्छी ओपनिंग की है, लेकिन राजस्थान में भी भाजपा और कांग्रेस के नेता इस मूवी को लेकर परस्पर बयानबाजी कर रहे हैं। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिहं डोटासरा ने कहा कि भाजपा सिर्फ पाखंड रच रही हैं। समाज को बांटने का काम कर रही है और फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग को लेकर दुर्भावना पैदा करने का काम कर रही है। इसी तरह कांग्रेस के कई नेताओं ने भाजपा पर निशाना साधा है। 

फिल्म देखना लोगों का अधिकार: विहिप 

पीड़ित अभिषेक (24) पुत्र राजू ने बताया कि वह सिनेमा हॉल में द केरल स्टोरी मूवी देखकर आया था। उसने अपने वॉट्सअप पर फिल्म के पोस्टर को लेकर स्टेस लगाते हुए फिल्म को लेकर तारीफ की थी। इस पर मेड़ती गेट पर तीन युवकों ने उससे मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। मामले को लेकर विहिप के जिला मंत्री (पूर्व) जितेंद्र शर्मा ने कहा कि स्टेस में किसी जाति धर्म को लेकर कुछ आपत्तिजनक नहीं था। फिल्म कानूनी प्रक्रिया से सेंसर से पास हुई है। किसी भी फिल्म को देखना लोगों का अधिकार है।

ये खबर भी पढ़ें:-आज से बढ़ेगा तापमान, फिर से सूरज दिखाएगा अपने तेवर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *