‘तमाशा हो रहा…मुझे गुस्सा आता है…’ गहलोत बोले- छत्तीसगढ़ में आज ED ने दिया मुख्यमंत्री को बर्थडे गिफ्ट

विधानसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबियों के घर ईडी की रेड पर कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है।

image 13 2 | Sach Bedhadak

ED raid in Chhattisgarh : नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबियों के घर ईडी की रेड पर कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई नेताओं ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के जन्मदिन पर ईडी की कार्रवाई को बर्थडे गिफ्ट बताया है। वहीं, कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल, कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा सहित छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी ईडी की कार्रवाई के पीछे बीजेपी का हाथ बताया है।

छत्तीसगढ़ के सीएम ने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि मेरे जन्मदिन के दिन आज आपने मेरे राजनीतिक सलाहकार एवं मेरे ओएसडी सहित करीबियों के यहां ईडी भेजकर जो अमूल्य तोहफा दिया है, इसके लिए बहुत आभार।

वहीं, सीएम गहलोत ने 887 करोड़ के 32 और 379 करोड़ के 36 चिकित्सा इकाइयों के कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि जहां-जहां चुनाव है, वहां-वहां ईडी के छापे पड़ना शुरू हो जाते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बर्थडे और आज उनको ईडी के द्वारा जन्मदिन की गिफ्ट दी जा रही है।

गहलोत का ट्वीट-बघेल को बर्थडे की गाड़ा-गाड़ा बधाई

इससे पहले गहलोत ने ट्वीट करते हुए सीएम बघेल को बधाई दी। उन्होंने लिखा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जन्मदिन की गाड़ा गाड़ा बधाई। ईश्वर आपके समस्त संकल्पों को सिद्धि प्रदान करें। आपके सुखी, स्वस्थ और सुदीर्घ जीवन की कामना करता हूं।

हमें डराया नहीं जा सकता : पवन खेड़ा

वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आज की जा रही ईडी रेड्स हार से घबराई हुई भाजपा करवा रही है। पिछले कुछ दिनों में कई सर्वेज़ में भाजपा की भारी हार दिखाई जा रही है। कांग्रेस की सरकार के पीछे छत्तीसगढ़ लोगों की जनता की ताक़त है। हमें डराया नहीं जा सकता।

कांग्रेस को डराने-धमकाने के लिए अपने गंदे हथकंडे अपना रही बीजेपी

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने ट्वीट किया कि हम छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के करीबियों पर ईडी छापे की कड़ी निंदा करते हैं। आगामी चुनाव की दौड़ से पूरी तरह बाहर हो चुकी बीजेपी कांग्रेस को डराने-धमकाने के लिए अपने गंदे हथकंडे अपना रही है। हालांकि, हमें 3 करोड़ छत्तीसगढ़ियों का समर्थन प्राप्त है और इस तरह की घटिया रणनीतियां हमें प्रभावित नहीं करेंगी। यह सिर्फ भाजपा की हताशा को दर्शाता हैं।

ये खबर भी पढ़ें:-‘जमीन हमारी, पैसा हमारा..फिर भी बोलने का मौका नहीं’ मेडिकल कॉलेजों को लेकर गहलोत का PM मोदी पर तंज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *