जयपुर में युवती से दरिंदगी, भाई के दोस्त ने नशीली चाय पिलाकर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर किया रेप

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। भाई के दोस्त ने नशीली चाय पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम…

jaipur girl raped | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। भाई के दोस्त ने नशीली चाय पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बनाया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा। विरोध करने पर शादी का वादा कर भाग गया। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि जगतपुरा निवासी एक युवती (28) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि उसके भाई का जयपुर में बिजनेस है। भाई के बिजनेस में उसका दोस्त मदद करने लगा। आरोप है कि 8 मार्च, 2022 को भाई के ऑफिस में युवती की तबीयत खराब हो गई। युवती को घर छोड़ने के लिए आरोपी दोस्त उसे कार में बैठाकर लाया। आरोपी युवक ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ रेप कर अश्लील वीडियो बना लिया।

अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर किया देहशोषण

युवती के होश आने पर विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो दिखाकर चुप करवा दिया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर शादी का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी ने अलग-अलग होटलों में ले जाकर उसका देहशोषण करता। पीड़िता ने परेशान होकर शादी का दबाव बनाने पर आरोपी शादी करने कहकर भाग निकला। धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।